ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर दिखेंगे सुनील ग्रोवर, साथ काम करने को राजी हुए कॉमेडियन!

लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने बातचीत के जरिए अपनी दुश्मनी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया है। और अब कायास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना संकट के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ही 'द कपिल शर्मा शो' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

एक समाचार पोर्टल के मुताबिक सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा जल्द साथ नजर आएंगे।

टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी जब भी साथ आई है दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही कारण है कि यूट्यूब पर भी दोनों के पुराने एपिसोड को लोग आज भी देखना काफी पसंद करते हैं। इस  बीच खबर आ रही है कि एक बार फिर दोनों साथ में लोगों को हंसाते नजर आएंगे। एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘बॉलीवुड लाइफ’ की खबर की मानें तो सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह हो चुकी है। यानी एक बार फिर सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हंसाते नजर आएंगे।

वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हाल ही में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह हुई है। लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने बातचीत के जरिए अपनी दुश्मनी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया है। और अब कायास लगाए जा रहे हैं कि कोरोना संकट के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

2017 में दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच साल 2017 में एक फ्लाइट में काफी कहासुनी हो गई थी। रिपोर्ट की मानें तो उस वक्त कपिल शर्मा नशे में थे और सुनील ग्रोवर को काफी भलाबुरा बोल दिया था। शो के अन्य साथियों ने कपिल को शांत करने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। कपिल शर्मा के उस बर्ताव से सुनील ग्रोवर काफी आहत हुए थे जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला ले लिया था। 

सुनील ग्रोवर के साथ इन कलाकारों ने भी छोड़ दिया था शो

फ्लाइट में कपिल शर्मा के बर्ताव से ना सिर्फ सुनील ग्रोवर आहत हुए थे बल्कि शो के बाकी कलाकार भी उनके रवैए से नाराज हुए थे। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अली असगर और उपासना सिंह जैसी बाकी कलाकार ने भी कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया था। इससे कपिल को निजी तौर पर और शो को काफी नुकसान हुआ था।

सलमान खान ने भी की थी मिलाने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खा ने भी कई बार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच के टकराव को सुलझाने की कोशिश की थी। सलमान खान जब अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे थे वे खुद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से बात की थी। हालांकि सलमान खान की इस पहल का कोई नतीजा नहीं निकला था। वहीं कपिल कई बार सुनील ग्रोवर से माफी मांग चुके हैं। बता दें सुनील ग्रोवर भी भारत फिल्म में एक खास भूमिका में थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब एक अवार्ड शो में भड़क गए थे कमाल आर खान, ‘द कपिल शर्मा’ शो के इस एक्टर को कह दिया था 2 रुपये वाला जोकर
2 नौ-नौ ठैया बच्चों वाले हप्पू सिंह कमाते हैं महीने के लाखों रुपए, जानें ‘भाभी जी घर पर हैं’ के पूरी कास्ट की फीस
3 ‘नुसरत आपके बारे में अफवाह है कि…’, कपिल के सवाल पर कुछ यूं किया एक्ट्रेस ने रिएक्ट