ताज़ा खबर
 

कपिल ने कहा- “जब दिल करे लौट आएं सुनील ग्रोवर”, सुनील ने वीडियो शेयर कर कसा कपिल शर्मा पर तंज! देखें वीडियो

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े को काफी वक्त बीत चुके हैं लेकिन वक्त-बेवक्त यह मामला हमेशा सुर्खियों में रहता है। सुनील का 'द कपिल शर्मा शो' छोड़कर जाना इस शो के लिए बहुत बुरा साबित हुआ।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 10:39 AM
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी दोनों के साथ आ जाने की अपील की थी, लेकिन सुनील ग्रोवर ने शायद इस शो में कभी न लौटने का मन बना लिया है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े को काफी वक्त बीत चुके हैं लेकिन वक्त-बेवक्त यह मामला हमेशा सुर्खियों में रहता है। सुनील का ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़कर जाना इस शो के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। सुनील के साथ शो के दो अन्य मशहूर कलाकार सुगंधा और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल के बर्ताव पर नाराजगी जताते हुए शो को अलविदा कह दिया था। तबसे कपिल और उनकी टीम ने कई बार उन्हें शो में वापस लाने के मद्देनजर कोशिशें कर चुके हैं। इस मामले में कई बड़ी हस्तियों ने भी समय समय पर हस्तक्षेप करने की कोशिश की है। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी दोनों के साथ आ जाने की अपील की थी, लेकिन सुनील ग्रोवर ने शायद इस शो में कभी न लौटने का मन बना लिया है।

हाल ही में कपिल शर्मा के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर लिखा – “कपिल पाजी, सुनील पाजी को वापस कब ला रहे हो।” कपिल ने अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था – “जब भी उनका दिल करे, मैनें उन्हें कई बार कहा है”, लेकिन ऐसा लगता है कि सुनील ग्रोवर नें उनके इस इन्विटेशन को नजरअदाज़ कर दिया है। सुनील फिलहाल कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ एक कॉमेडी शो परफॉर्म करने के लिए प्रॉग गए हुए हैं। कुछ दिन पहले ही सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया है जो ‘खुश रह तू’ के लाइन से शुरु होती है। उसके बाद उसमें सुनील कुछ देर तक टहलते हैं और आखिर में फफक कर रोने का नाटक करते हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के बारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं। इस वीडियो को सुनील का कपिल शर्मा के उक्त ट्वीट का जवाब माना जा रहा है। लोगों का कहना है कि यह वीडियो कपिल के सुनील को शो में बुलाने के कोशिशों पर कसा हुआ एक तंज है। उन्होंने इस वीडियो के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि वह कपिल पर अपने आंसू बिल्कुल नहीं खर्च करने वाले हैं। हाल ही में वेबसाइट स्पॉटब्वॉय.कॉम को दिए अपने एक इंटरव्यू में सुनील नें साफ तौर पर कहा भी था कि अभी कपिल से सुलह का कोई इरादा उनके दिमाग में नहीं है। बता दें कि कुछ महीनों पहले कपिल ने ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में कथित तौर पर सुनील को जूता मारा था जिसके बाद से दोनों के रिश्ते तनावपूर्ण बने हुए हैं। इस घटना से ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम बहुत हर्ट हुई थी जिनमें से कईयों ने शो भी छोड़ दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App