ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के झूठ बोलने के आरोप पर सुनील ग्रोवर ने किया पलटवार, निकाल दी पूरी भड़ास

सुनील ने कपिल को गुस्से भरे लहजे में जवाब देते हुए कहा- मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आप की बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे।

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को विशाल भारद्वाज की फिल्म में भी काम मिला है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा एक बार फिर तूल पकड़ गया है। सुनील ग्रोवर ने जब अपने एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया तो कपिल को यह बात बुरी लग गई और वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ही उन पर भड़क गए और उन्हें झूठा कह डाला। इसके कुछ ही देर बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के ट्वीट का लंबा चौड़ा जवाब लिख कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सुनील ने लिखा- अब लोग जानते हैं कि मैंने पहले शो क्यों नहीं जॉइन किया। उन्होंने लिखा मैं इस शो की बात कर रहा हूं और आप अभी भी पुराना किस्सा रो रहे हैं।

सुनील ने कपिल को गुस्से भरे लहजे में जवाब देते हुए कहा- मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आप की बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़ो। मैंने इस शो की बात की है ना कि पिछले शो की… और तुम बेहतर कॉमेडियन हो यह सब जानते हैं, लेकिन मैं जितना कुछ जानता हूं उसके साथ कोशिश करना जारी रखूंगा। ख्याल रखो। किडनी 2 और लिवर 1 ही होता है। टेक केयर ऑफ योर हेल्थ। एक बार फिर से कहूंगा मुझे इस शो के लिए ऑफर नहीं किया गया है। नए शो के लिए आपको शुभकामनाएं। विशेज एंड लव।

बता दें कि कपिल शर्मा ने बहुत जल्द ही अपने नए शो “फैमिली टाइम” के साथ वापसी करने जा रहे हैं। गुरुवार सुबह सुनील के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे कपिल शर्मा के शो पर वापस आ जाने की बात कही थी जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने सवाल में लिखा था कि भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछ रहे हैं लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नंबर भी सेम है। इंतजार कर के अब मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी ही आपके सामने आता हूं। सुनील के इस ट्वीट के जवाब में कपिल ने बैक टू बैक कई बदतमीजी भरे ट्वीट कर डाले और सुनील को झूठा तक कह दिया।