ताज़ा खबर
 

मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है, लेकिन…’द कपिल शर्मा शो’ में वापसी पर सुनील ग्रोवर का खुलासा

सुनील ग्रोवर से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वह दोबारा 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कोई प्लान नहीं है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी पर सुनील ग्रोवर का खुलासा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रह चुके सुनील ग्रोवर ने साल 2017 में कपिल शर्मा से हुई अनबन के बाद शो को छोड़ दिया था। उनके जाने के बाद दर्शकों को अकसर ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी कमी खलती थी। हालांकि, सुनील ग्रोवर ने अपने भी शो शुरू किये, लेकिन वह दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं हो पाए। वहीं, हाल ही में टाइम्स नाव डिजिटल से इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से सवाल किया गया कि क्या वह दोबारा ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे। इसके साथ ही इंटरव्यू में उनके और कपिल के दोबारा साथ आने पर भी सवाल किये गए।

सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी वापसी को लेकर कहा, “एक साथ होने की ऐसी कोई योजना नहीं है। भविष्य में भी दोबारा साथ आने का कोई प्लान नहीं है। लेकिन हां अगर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं और कोई ऐसा प्रोजेक्ट आता है, जहां हम साथ काम कर सकते हैं तो साथ आने की उम्मीद है।”

सुनील ग्रोवर ने इंटरव्यू में कहा कि उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने का कोई प्लान नहीं है और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ सोचा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लौटने के बारे में सवाल किया गया हो। इससे पहले भी शो पर उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं।

अपने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर कहा था, “ये सभी निराधार हैं और मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। यह बहुत ही इरीटेटिंग है कि कहीं से भी अटकलें लगनी शुरू हो जाती हैं। अगर ऐसा कुछ होगा भी तो मैं अपने आप ही आपको बता दूंगा।”

बता दें कि सुनील ग्रोवर से फ्लाइट पर हुई अनबन के बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट कर उनसे माफी मांगी थी और कहा था, “पाजी अगर मैंने आपको चोट पहुंचाई हो तो मुझे माफ करना।” इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने भी लंबी-चौड़ी पोस्ट साझा की थी और कहा था, “भा जी, हां आपने मुझे बहुत ही गहराई से चोट पहुंचाई है। आपके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा है। लेकिन एक सलाह है कि इंसानों का भी सम्मान करना सीखो।”

Next Stories
1 मैं गलत थी, लिमिट्स क्रॉस की… बोलीं निया शर्मा, देबोलीना भट्टाचार्या ने नागिन फेम एक्ट्रेस की माफी पर ऐसे किया रिएक्ट
2 सपोर्ट में भूख हड़ताल करो, धरने पर बैठ जाओ लेकिन…- पर्ल वी पुरी मामले पर एक-दूसरे से भिड़ीं निया शर्मा और देवीलीना
3 ‘अनीता भाभी’ पर फेक ID से वैक्सीन लगवाने का आरोप, FIR तक पहुंच गई थी बात; अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बताया सच
ये पढ़ा क्या?
X