Sunil Grover Becomes Kapil Dev and The Mimicry was Astonishing - वायरल वीडियो: जब कपिल देव बनकर सेट पर पुहंचे सुनील ग्रोवर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: जब कपिल देव बनकर सेट पर पुहंचे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो में कपिल की हूबहू कॉपी की है और यही वजह है कि इस वीडयो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जियो धन धना धन शो में कपिल के लुक में।

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने “द कपिल शर्मा शो” छोड़ने के बाद दोबारा वापसी करने में वक्त लगाया, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनके द्वारा अपने अगले प्रोजेक्ट के चुनाव में लिया गया वक्त पूरी तरह से ठीक था। सुनील ग्रोवर का नया शो “धन धना धन” खूब पॉपुलर हो रहा है। सुनील ग्रोवर हाल ही में इस शो में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के अवतार में पहुंचे। यूं तो कपिल देव खुद भी इस शो का हिस्सा हैं लेकिन जब सुनील ग्रोवर इस शो में कपिल के लुक में पहुंचे तो दर्शकों का उत्साह देखने लायक था। सुनील ने कपिल की चाल-ढाल से लेकर उनके बोलने के अंदाज तक को कॉपी कर दिया।

सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो में कपिल की हूबहू कॉपी की है और यही वजह है कि इस वीडयो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है और सिंगर मीका सिंह ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है जिसके बाद सुनील ने मीका सिंह का शुक्रिया अदा किया। इस शो में सुनील के साथ शिल्पा शिंदे भी हैं जो कि इस शो में प्रोफेसर बल्ला की पत्नी का किरदार निभाती हैं। क्रिकेटर अजय जडेजा और समीर कोच्चर इस शो को होस्ट करते हैं।

आईपीएल 2018 से ठीक पहले शुरू किया गया यह शो भारत का पहला क्रिकेट कॉमेडी शो है। इतना ही नहीं इस शो की और एक खास बात यह है कि इसका प्रसारण टीवी पर नहीं बल्कि मोबाइल पर किया जाता है। जियो टीवी पर इस शो का प्रसारण शुक्रवार और शनिवार शाम 7.30 बजे किया जाता है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर के ऊपर जूता उछाला था और उन्हें कई भद्दी बातें कही थीं जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था और इसके बाद वह शो पर कभी भी नजर नहीं आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App