ताज़ा खबर
 

KBC, फुल एपिसोड: सुंदर नगर की इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए बिग-बी, बोले देवी जी…!

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati 9: गेम के बीच-बीच में दिव्या ने बिग-बी को खूब परेशान किया और कहा कि वह उनके सभी दोस्तों को हैलो कहें।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 20:39 pm
KBC, Kaun Banega Crorepati 2017: हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर से शो पर पहुंचीं दिव्या गुप्ता काफी बड़बोली हैं। गेम के बीच-बीच में दिव्या ने बिग-बी को खूब परेशान किया

केबीसी सीजन 9 में मंगलवार को दिल्ली के अक्षय राजपूत अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे। अक्षय अब तक 80 हजार रुपए कमा रहे थे वहीं उनकी सारी लाइफ लाइन भी खत्म हो चुकी थी। इसके बाद भी उन्होंने रिस्क लिया और उनका 80 हजार के सवाल का उत्तर गलत हो गया। गलत उत्तर देने के चलते वह शो से 20 हजार की धनराशि लेकर गए। वहीं इसके बाद शो में अगली कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी। हिमाचल प्रदेश की दिव्या गुप्ता अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर आकर बैठीं। इस दौरान दिव्या ने बिग-बी से अपने दिल की ख्वाहिश सुनने की बात कही। उन्होंने अमिताभ से गुजारिश की कि वह ऐश्वर्या राय को उनका नमस्ते कहें। आज के एपिसोड में दिव्या करीब 25 लाख के सवाल तक पहुंचेंगी।

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर से शो पर पहुंचीं दिव्या गुप्ता काफी बड़बोली हैं। गेम के बीच-बीच में दिव्या ने बिग-बी को खूब परेशान किया और कहा कि वह उनके सभी दोस्तों को हैलो कहें। अमिताभ के एक बार ऐसा करने के बाद जब दिव्या ने फिर से यह बात कही तो अमिताभ ने दिव्या से पूछा कि आप खेल खेलने आई हैं या दोस्तों को हैलो कहलवाने। इस पर सेट पर मौजूद सभी दर्शक जोरों से हंस पड़े।

गौरतलब है कि केबीसी के पिछले एपिसोड में छत्तीसगढ़ के शशिकांत शो पर आए। इस दौरान शशिकांत ने अपनी शुद्ध हिंदी से शो के होस्ट अमिताभ को भी इंप्रेस कर दिया। साफ सुधरी और शुद्ध हिंदी बोलने वाले अमिताभ के सामने जब शशिकांत हॉट सीट पर बैठे तो उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज भी धीरे-धीरे उन्होंने उजागर किए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App