यह बहुत भयानक एहसास है- ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हुईं सुमोना चक्रवर्ती? सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट तो लगने लगे कयास

सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हो चुकी हैं।

what is endometriosis, sumona chakravarti, the kapil sharma show
सुमोना चक्रवर्ती Endometriosis के चौथे स्टेज से जूझ रही हैं (Photo-Sumona Chakravarti/Instagram)

टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। यूं तो शो में इस बार पिछले कलाकारों के साथ-साथ नया चेहरा यानी सुदेश लहरी भी नजर आएंगे। हालांकि शो के प्रोमो और शूटिंग से जुड़ी वायरल तस्वीरों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी। वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर हो चुकी हैं।

सुमोना चक्रवर्ती ने चारलोट फ्रीमैन की किताब से एक कोट साझा किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कोई चीज आपके लिए मायने रखती है, इस बात का एहसास आपको तब तक नहीं होगा जब तक आप उसे मौका नहीं देंगे। चाहे वह रिश्ता हो, नई नौकरी हो, नया शहर हो या नया अनुभव हो।”

सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट में आगे लिखा, “जब तक आप खुद को इसमें पूरी तरह से झोंक न दें, तब तक पीछे न हटें। अगर यह चीज काम नहीं करती तो समझ जाइये कि वह आपके लिए बनी ही नहीं है और आप बिना किसी पछतावे के उससे बाहर निकल आएंगे, क्योंकि आप पहले ही इसमें अपना दिल और जान लगा चुके हैं।”

सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट में आगे बताया, “बस यही चीज आप कर सकते हैं। स्थिति को यह जानते हुए छोड़ना कि आप और अच्छा कर सकते थे, यह बहुत ही भयानक एहसास है। इसलिए उस मौके को प्राप्त करने के लिए हिम्मत जुटाइये, अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा को खोजिए।”

‘द कपिल शर्मा शो’ एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, “और अगर एक बार आपने यह कर दिया तो इसमें अपना दिल लगाइये और कभी पीछे मुड़कर मत देखिए।” बता दें कि इससे पहले भी सुमोना चक्रवर्ती ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और इस वक्त उनके पास कोई काम नहीं है।

सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “मैं बेरोजगार हूं, लेकिन मैं मेरे घर को चलाने में सक्षम हूं। मैं कभी-कभी प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम को दोषी मानती हूं। इस दौरान मैं काफी परेशान, उदास और इमोशनल महसूस करती हूं।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट