ताज़ा खबर
 

सुमोना चक्रवर्ती को अपना लकी चार्म मानते हैं कपिल शर्मा, भारती सिंह से हो चुकी है एक्ट्रेस की नोकझोंक

सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा के साथ हर शो में नजर आती हैं और कहा जाता है कि कॉमेडी किंग उन्हें अपना लकी चार्म भी मानते हैं। सुमोना चक्रवर्ती से जुड़ी इस बात का खुलासा जहां खुद एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

सुमोना चक्रवर्ती को लकी चार्म मानते हैं कपिल शर्मा (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने यूं तो कई सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की। कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा के साथ हर शो में नजर आती हैं और कहा जाता है कि कॉमेडी किंग उन्हें अपना लकी चार्म भी मानते हैं। सुमोना चक्रवर्ती से जुड़ी इस बात का खुलासा जहां खुद एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भी सुमोना चक्रवर्ती कॉमेडी किंग की लेडी लक हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा, सुमोना चक्वर्ती को अपना लेडी लक मानते हैं। इसलिए ही वह अपने हर शो में सुमोना चक्रवर्ती को साथ रखते हैं। सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं। उनकी जोड़ी ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ में भी खूब पसंद की गई थी। इतना ही नहीं, उन्होंने शो में भी जीत हासिल की थी और इसके बाद कॉमेडी किंग ने अपना एक शो भी शुरू किया था।

इससे इतर सुमोना चक्रवर्ती से एक बार इंटरव्यू में कपिल शर्मा के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को लेकर सवाल किया गया था, साथ ही उनसे पूछा गया था कि क्या वह उनके साथ नजर आएंगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा था, “हां, मैं उनकी लकी चार्म हूं, इसलिए मैं साथ नजर आउंगी।”

बता दें कि एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर काफी एक्टिव रहती थीं। शो के कलाकारों के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अकसर भारती सिंह से लेकर कृष्णा अभिषेक तक सुमोना चक्रवर्ती संग मस्ती मजाक करते हुए नजर आते थे। लेकिन एक वीडियो में भारती सिंह एक्ट्रेस का मजाक उड़ाती दिखाई दीं, जिसे लेकर उनकी थोड़ी नोंक-झोंक भी हो गई थी। हालांकि, दोनों के बीच हुई यह नोंक-झोंक एक मजाक ही था।

दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ में फोटोशूट करा रहे थे। इसी बीच वहां पर भारती सिंह आ जाती हैं और दोनों को साथ में देखकर कहती हैं, “शर्म आनी चाहिए इन्हें, अब दोनों की वाट है। लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है। क्योंकि मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं और मैं कलेश डलवाउंगी।”

इससे इतर भारती सिंह एक बार सुमोना चक्रवर्ती के लुक्स को लेकर भी उनका मजाक उड़ाती हुई नजर आई थीं। दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने येलो आउटफिट में अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसे री-पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “भूरी आज पीली है।” करियर से इतर सुमोना चक्रवर्ती अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Next Stories
1 बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग विवाह के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे, राजस्थानी स्टाइल में करना चाहती हैं शादी
2 बीमारी के चौथे स्टेज में हूं- कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन जूझ रही हैं इस खतरनाक बीमारी से; हो गईं हैं बेरोजगार
3 माफी मांगने पर भी नहीं छूटा पीछा, TMKOC की ‘बबीता जी’ पर FIR, जानें क्या है मामला
यह पढ़ा क्या?
X