ताज़ा खबर
 

आपके फेवरेट टीवी स्टार्स जितने ही क्यूट हैं उनके ‘स्टार किड्स’, क्या आपने देखीं हैं उनकी तस्वीरें

ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी की बेटी का किरदार निभाने वाली रूहानिका धवन आज टीवी की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में हैं। लोग उन्हें दिव्यंका के साथ बेहद पसंद करते हैं लेकिन इन टीवी सितारों की अपनी निजी जिंदगी भी होती है।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:46 PM
मशहूर सितारे और उनके बच्चे (Photo :Instagram)

टीवी स्टार्स उनके चहेतों के लिए खास होते हैं। पर्दे पर उनकी जिंदगी पर उनके फैंस बड़ी ही बारीकी से नजर रखते हैं। कई बार टीवी पर इन एक्टर्स के रिश्ते और गतिविधियां इतनी फेमस हो जाती हैं कि उनके फैंस उनसे असल जिंदगी में उसी तरह पेश आने की उम्मीद करते हैं। ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी की बेटी का किरदार निभाने वाली रूहानिका धवन आज टीवी की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में हैं। लोग उन्हें दिव्यंका के साथ बेहद पसंद करते हैं लेकिन इन टीवी सितारों की अपनी निजी जिंदगी भी होती है। वो असल जिंदगी में भी भाई, पिता, बहन या किसी के बच्चे होते हैं।

पर्दे पर मशहूर सितारों के बारे में तो आपने खूब गूगल किया होगा लेकिन असल जिंदगी के इन टीवी स्टार्स के बच्चों के बारे में कितना जानते हैं आप। इनमें से कई स्टार किड्स को उनकी माँओं ने बड़ी ही कठिनाइयों से पाला है। इसलिए आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं ऐेसे ही कुछ स्टार किड्स से जिनकी जिंदगी टीवी के पर्दे तले ढक गई है।

आर्यमान और आयुष्मान –

ये दोनों अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी के बेटे हैं। दोनों ने 1992 में शादी की थी। इनके दोनों बेटों में अपने माता पिता का चेहरा साफ नजर आता है।

पलक तिवारी-
पलक मशहूर टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी हैं। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी और पलक उनकी बेटी थी। हाल ही में आई खबरों के अनुसार पलक एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की है। अभिनव से बेटे रेयांश कोहली का जन्म हुआ है।

View this post on Instagram

Life is Tough, But I am Tougher. I Am a Mother…!!!!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

क्षितिज और सागर-
क्षितिज और सागर मशहूर अदाकारा उर्वशी ढ़ोलकिया के बेटे हैं। 16 साल की उम्र में शादी होने के बाद उर्वशी ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया था। शादी के 2 साल बाद ही अपने पति से अलग हो जाने के कारण उर्वशी सिंगल मदर की भूमिका में हैं।

आरा-
आरा टीवी कलाकार काम्या पंजाबी की बेटी हैं। उर्वशी की तरह काम्या भी सिंगल मदर हैं और उनकी बेटी 7 साल की है।

View this post on Instagram

Hum chale ✈️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

ओमर और आलिया-
ओमर और आलिया पूजा बेदी के बच्चे हैं। फरहान फर्नीचरवाला के साथ तलाक हो जाने के बाद से पूजा ने ही ओमर और आलिया को पाला है।

मसाबा-
मसाबा नीना गुप्ता की बेटी हैं। नीना मशहूर क्रिकेटर विवयन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्ते को लेकर नीना 80 के दशक में काफी चर्चा में रही थी। नीना भी सिंगल मदर हैं और आज उनकी बेटी मसाबा जानी मानी फैशन डिजाएनर है।

फतह और अमेलिया-
फतह और अमेलिया बिंदु दारा सिंह के बच्चे हैं। बिंदु की दो शादियां हुई हैं और फतह उनकी पहली पत्नी फराह का बेटा है जबकि अमेलिया दूसरी पत्नी डायना उमरोवा की बेटी है।

समाइरा –
समाइरा बिग बॉस 7 में विजेता रहीं जूही परमार और सचिन श्राफ की बेटी हैं। समाइरा 2013 में पैदा हुई थी।

View this post on Instagram

We love to pout n love to party..like mamma like baby..

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

जारा, जियूस और जियानी-
ये तीनों बच्चें तनाज ईरानी के हैं। तनाज ने अपनी पहली शादी मात्र 20 साल की उम्र में फरीद कुर्रिम  से कर ली थी। जियानी फरीद की ही बेटी हैं। फरीद के साथ तलाक के बाद उन्होंने बख्तियार से शादी की और जारा और जियूस को जन्म दिया। बख्तियार और तनाज सब टीवी के शो बड़ी दूर से आए हैं में साथ नजर आते थे।

View this post on Instagram

Evening out with the kids

A post shared by Tanazz B. Irani (@tannazirani_) on

कियारा-
कियारा एक्टर रोहित रॉय और मानसी जोशी के बेटी हैं। कियारा का जन्म 2003 में हुआ था।

ओना, आदोर और अगस्त्या-
ये तीनों टीवी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रोनित रॉय के बच्चे हैं। रोनित की भी दो शादियां हुई हैं और उनकी पहली बेटी ओना पहली पत्नी की बच्ची हैं जबकि बाकी दो दूसरी पत्नी नीलम की पत्नी हैं।

View this post on Instagram

Cuddle time! My kids give me so much joy!!!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

वीर –
वीर टीवी एंकर और अदाकार मंदिरा बेदी और राजकौशल के बेटे हैं। वीर 2011 में पैदा हुए थे।

आका और शिया-
ये दोनों बड़े अच्छे लगते हैं स्टार राम कपूर के बच्चे हैं।

नवीन और कात्या-
नवीन और कात्या मशहूर टीवी अदाकार हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान के बच्चे हैं।

मीरा-
मीरा बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता की बेटी हैं। दोनों प्यार के दो नाम एक राधा एक शाम में साथ नजर आए थे जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और मीरा उनकी बेटी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App