ताज़ा खबर
 

‘इश्कबाज’ के ओमकारा को पिता के कॉन्ट्रैक्ट पर करना पड़ा था साइन, एक्टर बन खुद को किया साबित

टीवी शो इश्कबाज में ओमकारा का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल जय सिंह के पिता नहीं चाहते थे कि बेटा एक्टर बने। कुणाल की जिद के बाद उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाने के बाद उसे एक्टिंग में हाथ आजमाने दिया।

kunal jai singh, actor kunal jai singh, tv actor kunal jai singh, Ishqbaaaz, star plus, Ishqbaaaz, The Buddy Project, Yeh Hai Aashiqui on Bindass, Doli Armaano Ki, Zee TV, Pratigya, Vahbbiz Dorabjee, talk show, Vahbbiz Dorabjee, tv actress Vahbbiz Dorabjee, actress Vahbbiz Dorabjee, omkara, television, entertainment, jansattaटीवी शो इश्कबाज में ओमकारा बने कुणाल जय सिंह के पिता नहीं चाहते थे कि बेटा एक्टर बने।

स्टार प्लस के फेमस शो इश्कबाज में ओमकारा का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल जय सिंह को दर्शक काफी पसंद करते हैं। वह छोटे पर्दे पर मन की आवाज प्रतिज्ञा, द बडी प्रोजेक्ट, डोली अरमानों की जैसे हिट शो में काम कर चुके हैं। आज कुणाल के पिता उनकी सफलता पर काफी गर्व महसूस करते हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह कुणल के एक्टिंग में आने के खिलाफ थे। उन्हें एक्टिंग में करियर बनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। यहां तक की कुणाल को एक्टिंग में ट्राई करने के लिए भी अपने पिता के कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद कुणाल जय सिंह ने किया है।

कुणाल हाल ही में वाहबिज दोराबजी के टॉक शो में पहुंचे थे। वहां जब वाहबिज ने उनसे पूछा कि उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत कैसे हुई तो इसके जवाब में कुणाल ने अपने सारे राज खोल दिए। उन्होंने बताया कि स्कूल और कॉलेज के दिनों में वह ड्रामा और प्ले में भाग लिया करते थे। लेकिन उनका परिवार एक्टिंग के बिल्कुल खिलाफ था। उन्होंने बताया कि उनके परिवार को लगता था कि ये फील्ड अच्छा नहीं है। लेकिन एक दिन उन्होंने अपने एक दोस्त का ऐड टीवी पर देख लिया जिसके बाद उन्होंने अपने पापा से कहा कि जब वो कर सकता है तो मैं क्यों नहीं। इसके बाद उन्होंने अपने पिता से एक साल का समय मांगा। लेकिन कुणाल जय सिंह के पिता ने उस एक साल का उनसे पेपर पर कॉन्ट्रैक्ट करवाया और उनसे उन पेपर पर साइन भी करवाया। एक साल में मैंने टीवी पर अपना पहला शो हासिल कर लिया था।

एक्ट्रेस नर्गिस फखरी इन दिनों हॉलीवुड डायरेक्टर मैट अलोन्जो के साथ आ रही हैं नजर।

कुणाल ने बताया कि अब जब वह एक सफल एक्टर बन चुके हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगता है कि उनके पिता अब उन पर काफी गर्व महसूस करते हैं। इसके साथ ही अब जब वह अपने रिलेटिव्स के पास जाते हैं तो वह भी कुणाल की काफी तारीफ करते हैं। कुणाल ने कहा कि मुझे ये देख कर खुद के लिए अच्छा महसूस होता है कि मैंने काफी कुछ हासिल कर लिया है। इस टॉक शो में कुणाल ने अपनी लाइफ से जुड़ी काफी इंट्रस्टिंग बातें शेयर की। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें असल जिंदगी में पेंटिंग और फोटोग्राफी का काफी शौक है। बता दें वह इश्कबाज में भी एक पेंटर के रूप में नजर आते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11: जाते वक्त विकास को बोलीं ददलानी की मॉम- मुझे बहुत गुस्सा आता है पर कुछ नहीं बोलूंगी, घर आओ तुम मेरे बताऊंगी!
2 बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने कान पकड़कर मां से मांगी माफी, गले लगकर खूब रोए कंटेस्टेंट
3 स्कर्ट नहीं पहनती हैं ‘रामायण’ की सीता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
ये पढ़ा क्या?
X