ताज़ा खबर
 

KBC Jio Chat App: अमिताभ बच्चन के साथ खेलें केबीसी जियो लाइव चैट, जीतें आकर्षक इनाम!

KBC 2017 Jio Chat App, Jio KBC Play Along Today Jackpot Question: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी क्विज शो "कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9" के 24 अक्टूबर के एपिसोड में दिल्ली के एक्स बैंकर अक्षय राजपूत अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीज पर विराजमान हुए।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 20:39 pm
KBC 9, 24th October Episode: शो पर अक्षय के बाद फास्टेंट फिंगर फर्स्ट राउंड पार करके पहुंचीं कंटेस्टेंट दिव्या गुप्ता।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9” के 24 अक्टूबर के एपिसोड में दिल्ली के एक्स बैंकर अक्षय राजपूत अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीज पर विराजमान हुए। अक्षय और अमिताभ ने मजेदार बातचीत की और उनकी पत्नी ने उनके घर के राज शो पर खोले। बिग-बी ने जहां शो पर अक्षय के शॉर्ट टैंपर्ड (जल्दी गुस्सा आने की आदत) होने को लेकर उनका मजाक बनाया वहीं उनकी पत्नी ने भी इसे खूब इंजॉय किया। शो पर अक्षय के बाद फास्टेंट फिंगर फर्स्ट राउंड पार करके पहुंचीं कंटेस्टेंट दिव्या गुप्ता।

हिमांचल प्रदेश के सुंदरनगर से शो पर पहुंचीं दिव्या गुप्ता काफी बड़बोली थीं जिन्होंने अमिताभ को बार-बार यह कहकर तंग कर दिया कि वह उनके सभी दोस्तों को हैलो कहें। अमिताभ के एक बार ऐसा करने के बाद जब दिव्या ने फिर से यह बात कही तो अमिताभ ने दिव्या के पूछा कि आप खेल खेलने आई हैं या दोस्तों को हैलो कहलवाने। इस पर सेट पर मौजूद सभी दर्शक ठहाके मार कर हंस पड़े। गौरतलब है कि केबीसी के पिछले एपिसोड में छत्तीसगढ़ के शशिकांत ने अपनी शुद्ध हिंदी से शो के होस्ट अमिताभ को भी इंप्रेस कर दिया। साफ सुधरी और शुद्ध हिंदी बोलने वाले अमिताभ के सामने जब शशिकांत हॉट सीट पर बैठे तो उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज भी धीरे-धीरे उन्होंने उजागर किए।

शशिकांत ने बताया कि वह और उनकी बेटी पिछले 17 साल से इस शो में आने का सपना देख रहे थे और आज यहां तक पहुंचना उनके पूरे परिवार के लिए बेहद खुशी का मौका है। हालांकि शो पर शशिकांत महज 10 हजार की धनराशि ही जीत सके लेकिन उन्होंने अपने क्लिश्ठ हिंदी उच्चारण से उन्होंने बिग-बी को जरूर इंप्रेस कर दिया।

गौरतलब है कि इस शो पर जियो चैट के जरिए तमाम लोग रोज लाखों रुपए के इनाम जीत रहे हैं। शो के दौरान रिलायंस जियो यूजर्स लाइव यह खेल अपने फोन पर खेल सकते हैं और सही जवाब देने वाले दर्शकों को जियो की तरफ से आकर्षक इनाम दिए जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App