ताज़ा खबर
 

Superstar Singer: किशोर-लता का ये गाना गा सात्विक ने बांधा समा, हिमेश रेशमिया ने दिया ये इनाम

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर प्रसारित होनो वाल सुपरस्टार सिंगर एक किड्स सिंगिंग रियलिटी शो है, जो गायन प्रतिभा वाले बच्चों को एक मंच प्रदान करता है। शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

हिमेश रेशमिया सुपरस्टार सिंगर में जज की भूमिका निभा रहे हैं। फोटो सोर्स-सोशल मीडिया।

Sony Tv Show Superstar Singer: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर इस समय संगीत प्रेमियों को खूब भा रहा है। चुने हुए प्रतिभागी अपनी गायिकी से जजेज को काफी प्रभावित कर रहे हैं। इस दौरान छोटे प्रतियोगियों के गिफ्टेड वोकल्स ने पहले ही दिन दर्शकों से लेकर निर्णायकों तक, सबके दिल जीत लिए। उन्हीं में से एक परफॉर्मेंस थी प्रतिभागी आरोही और सात्विक की जिन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज़ से जज हिमेश रेशमिया को बेहद प्रभावित किया। कैप्टन ज्योतिका टांगड़ी की टीम से 6 वर्षीय आरोही रॉय और कैप्टन नितिन कुमार की टीम से 10 वर्षीय सात्विक दास ने शो में किशोर कुमार और लता मंगेशकर का गाया हुआ बेहद सुरीला गीत ‘जाने कैसे कब कहां’ गाया।

कोलकाता से आए इन दोनों बच्चों ने जिस खूबसूरती के साथ प्रदर्शन किया उससे सभी जज प्रभावित हो गए साथ ही उन दोनों की सराहना की। इन दोनों के प्रदर्शन और एक-दूसरे को आगे बढ़ाने के तरीके को देखकर वहां बैठे सभी लोग हैरान थे। सात्विक के आरोही को इस तरह समर्थन की बदौलत दोनों का काफी बेहतर परफॉर्मेंस रहा। उनके प्रदर्शन की और परफॉर्म करने के तरीके से बेहद प्रभावित जज हिमेश रेशमिया ने तो उसे ‘मिनी कुमार सानू’ का दर्जा भी दे दिया। गाने से भावुक हुए हिमेश रेशमिया ने इनाम के तौर पर अपना पॉकेट स्क्वायर सात्विक को दिया।

https://www.instagram.com/p/B0BLZxbDqqA/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बात दें शो में प्रतिभागी बढ़-चढ़ कर अपना टैलेंट दुनिया को दिखा रहे हैं। चैनल की इस नई पेशकश में 15 साल से कम उम्र के बच्चे अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। सुपरस्टार सिंगर में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं जय भानूशाली शो में होस्ट बने हैं। इनके अलावा बच्चों को सिखाने के लिए 4 कैप्टन्स भी मौजूद हैं। शो का उद्देश्य जहां 2 से 14 साल के गिफ्टेड सिंगर्स को दुनिया के सामने लाना है। ये शो आप हर शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं।

Next Stories
1 1 7th July Written Episode of serial Nazar: दिव्या और मोहना आएंगे साथ, अंश से छीनेंगी ये अहम चीज
2 17th July Written episode of Kasauti Zindagi Kay: अनुराग को दर्द में देख प्रेरणा को कोस रही है वीणा, जानिए क्या होगा आगे
3 20 July, Kumkum Bhagya Maha Episode Preview: सलाखों के पीछे प्राची को देख फूट-फूट कर रो पड़ी प्रज्ञा, प्रायश्चित की आग में जल रही रिया अब करेगी ये काम
ये पढ़ा क्या?
X