ताज़ा खबर
 

सोनी टीवी के शो ‘मेरे साईं’ के सेट पर पहुंचा कोरोना, क्रू मेंबर के कोविड-19 पॉजिटिव होने पर बंद करनी पड़ी शूटिंग

बई में राज्य सरकार ने शर्तों के साथ सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दी है। इस बीच कई टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू कर दी गई और अगले हफ्ते से इन शोज के नए एपिसोड भी प्रसारित किए जाएंगे।

sony tv show mere sai, covid-19, Mere Sai crew member,मेरे साईं के सेट पर इसके एक क्रू मेंबर को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

सोनी टीवी के चर्चित शो मेरे साईं की शूटिंग अभी शुरू ही हुई थी कि इसके दोबारा बंद करना पड़ गया। दरअसल शो सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पिंक विला की खबर के मुताबिक क्रू मेंबर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद तत्काल प्रभाव से शूटिंग को अस्थायी तौर पर रोक दिया गया है। साथ ही शो की पूरी टीम को कुछ दिनों के लिए क्वरंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। वहीं सेट को भी  सेट को पूरी तरह से डिसइंफेक्टेड दिया गया है।

‘मेरे सांई’ के प्रॉड्यूसर नितिन वैद्य के हवाले से पिंकविला ने लिखा है कि टीम का एक सदस्य हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार 7 जुलाई तक ‘मेरे सांई’ की शूटिंग रोक दी गई है। नितिन वैद्य ने कहा है कि हालांकि पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। उसकी व्यवस्थित जांच की गई है। पॉजिटिव पाए गए शख्स को क्वारंटाइन फेसिलिटी में एडमिट किया गया हैं जहां उसका इलाज हो रहा है। अब उसका टेंपरेचर और ऑक्सीजन लेवल भई सामान्य है।

नितिन वैद्य ने सेट पर आवश्यक दिशा-निर्देशों को लेकर आगे कहा कि सभी आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। जब क्रू मेंबर कोविड-19 पॉजिटिव निकला तो सेट को पूरी तरह से डिसइंफेक्टेड किया गया। वहीं टीम के बाकी सदस्यों को लेकर कहा,  शो से जुड़े कलाकार और क्रू मेंबर स्वस्थ हैं। वे  संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए हैं। हमें खुशी है कि हम एक जिम्मेदार क्रूं मेंबर्स के साथ काम करते हैं जो महामारी की संवेदनशीलता को समझते हैं।

इसके साथ ही वेबसाइट ने स्टार प्रवाह के शो ‘सहकुटुंब सहपरिवार’ के दो मेंबर्स के कोरोना पॉजिटव होने की बात कही है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘सहकुटुंब सहपरिवार’ टीम के सभी सदस्यों को 7 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है।

गौरतलब है कि मुंबई में राज्य सरकार ने शर्तों के साथ सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दी है। इस बीच कई  टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू कर दी गई और अगले हफ्ते से इन शोज के नए एपिसोड भी प्रसारित किए जाएंगे। बात करें मेरे साईं की तो इसका फ्रेश एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू के पापा का सरप्राइज़ देख उतावली हुईं बबीता, बोलीं- जेठा जी सिर्फ आपकी वजह से मिली ऐसी खुशी
2 The Kapil Sharma Show: जब रणवीर सिंह को देख दीपिका को बहन बोलने लगे कपिल, सिद्धू ने भी लिये कप्पू शर्मा से मज़े
3 ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ से कटा करण पटेल का पत्ता, शो से हुए बाहर, अब इन कंटेस्टेंट्स के बीच है टक्कर
यह पढ़ा क्या?
X