ताज़ा खबर
 

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शाहिर और एरिका हुए अलग, एक्स गर्लफ्रेंड बनी वजह!

रील लाइफ और रियल लाइफ कपल एरिका और शाहिर शेख का ब्रेकअप हो गया। दोनों हिट शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में साथ नजर आते थे।

Shaheer Sheikh, actor Shaheer Sheikh, Erica Fernandez, Shaheer Sheikh Erica Fernandez breakup, actress Erica Fernandez, Ayu Ting Ting, Kuch Rang Pyaar Ke aise bhi, Sony Entertainment Television, cheating, tv show Kuch Rang Pyaar Ke aise bhi, television, entertainment, jansattaटीवी एक्टर शाहिर शेख और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज का हुआ ब्रेकअप। (Photo Source: Instagram)

सोनी टीवी के हिट शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में ऑन स्क्रीन कपल के रूप में नजर आने वाले एक्टर शाहिर शेख और एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिज के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से तेज होती जा रही हैं। पहले जहां इनके ब्रेकअप की वजह का कुछ पता नहीं चला था वहीं अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि शाहिर की एक्स गर्लफ्रेंड है। एरिका और शाहिर ऑन स्क्रीन कपल के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन कपल भी थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते आए हैं। वहीं अब इस खबर से उनके फैन्स काफी निराश होंगे।

पिछले कुछ दिनों से इस जोड़ी के अलग होने की खबरें आ रही थीं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिर एरिका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले इंडोनेशिया की एक्ट्रेस और सिंगर अयू टिंग टिंग के साथ रिलेशन में थे। उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड तीन साल की बेटी की मां भी हैं। लेकिन ये दोनों 2015 में एक दूसरे से अलग हो चुके थे। वहीं जब शाहिर ने एरिका के साथ काम करना शुरू किया तो दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और उसके कुछ समय बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन अब इस कपल के रिश्तों के बीच भी दरार आ गई है। खबरों की मानें तो शाहिर पिछले कुछ समय से अपने एक प्रोजेक्ट के लिए इंडोनेशिया में थे। वहां होने की वजह से उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मुलाकात की। उस दौरान अयु ने शाहिर से उनके और एरिका की डेटिंग के बारे में पूछा तो शाहिर ने कहा कि भातीय मीडिया उन्हें और एरिका को एक कपल के रूप में दिखाते हैं लेकिन वह सिंगल हैं। उनकी इस बात से एरिका काफी इंसिक्योर थीं।

बिग बॉस हाउस में आकाश डडलानी के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

एरिका और शाहिर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यहां तक की कुछ समय पहले जब शाहिर ने अपनी नई गाड़ी खरीदी थी उस मौके पर भी एरिका उनके साथ मौजूद थीं। दोनों को अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया है। बता दें शाहिर इस शो में देव का किरदार निभाते दिखाई दिए थे वहीं एरिका शो में सोनाक्षी बोस के किरदार में थीं। इस शो में दोनों की नोकझोक दर्शकों को बेहद पसंद थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कही टीवी पर नहीं दिखाने लायक बात, जानिए क्या था विकास गुप्‍ता का रिएक्शन
2 अब कलर्स के इस शो में नजर आएंगी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी
3 Bigg Boss 11: हितेन को मिस करने लगीं अर्शी खान, अकेले बैठकर रोती हुई आईं नजर
ये पढ़ा क्या?
X