ताज़ा खबर
 

बेहदः अश्विन के मर्डर के केस में माया को गिरफ्तार कराएगी वंदना

सोनी टीवी के शो "बेहद" में जल्द ही एक रोमांचक मोड़ आने वाला है। शो में वंदना (स्वाति सिंह) माया (जेनिफर विंगेट) को अश्विन (राजेश खट्टर) का कातिल साबित करने की पूरी कोशिश करते नजर आंएगीं।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 19:27 pm
माया इस प्रोमों में प्रेगनेंट दिख रही हैं और अर्जुन के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

सोनी टीवी के शो “बेहद” में जल्द ही एक रोमांचक मोड़ आने वाला है। शो में वंदना (स्वाति सिंह) माया (जेनिफर विंगेट) को अश्विन (राजेश खट्टर) का कातिल साबित करने की पूरी कोशिश करते नजर आंएगीं। दरअसल शो में वंदना माया को ये कहते हुए सुन लेती है कि उसने अश्विन को मार दिया है क्योंकि वो अर्जुन को मारने का प्लान बना चुका था। स्वाति सोचती है कि अगर माया अर्जुन को लेकर इस तरह से पागल हो सकती है तो अर्जुन को भी मार सकती है। माया को एक्सपोज करने के लिए स्वाति पहले अर्जुन को इस बारे में बताएगी और उसके बाद पोलिस की मदद लेगी।

शो में आगे साँझ(अनेरी विहारी) एक घर में कुरियर बॉय के भेस में घुसेगी । वो हर तरफ सबूत की तलाश करेगी लेकिन उसे कोई सबूत नहीं मिलेगा। तब वो जान्हवी से मदद मांगेगी। जान्हवी पैरालाइज्ड है वो हमेशा व्हील चेयर पर रहती है लेकिन वो सांझ को एक पेन ड्राइव देगी जिसमें माया के खिलाफ सारे सबूत होगें। ये पेन ड्राइव जान्हवी की व्हील चेयर के हैंडल में छिपा होता है। देखले वाली बात ये होगी कि क्या ये लोग माया को एक्सपोज कर पांएगें।

बेहद सोनी टीवी के सफल शो मे से एक है। इसकी टीवी और डिजीटल दोनों जगह अच्छी फैन फॅालोइंग है। ये शो जून 2016 से प्रसारित होना चालू हुआ था । इस शो में जेनिफर विंगेट, कुशाल टंडन और अनेरी वजानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App