ताज़ा खबर
 

सोनी टीवी पर आ रही है एक प्रेम कहानी ‘इशारों इशारों में..’

आपको बता दें कि ये सीरियल 15 जुलाई से हर सोमवार और शुक्रवार रात 8.00 बजे टेलिकास्ट होगा।

इशारों इशारों में का एक सीन।

Sony Entertainment Television upcoming show Ishaaron Ishaaron Mein: सोनी टीवी पर 15 जुलाई से एक ऐसे लड़के की प्रेम कहानी शुरू हो रही है जो न सुन सकता है और न बोल सकता है। यानी योगी नाम का लड़का मूक—बधिर है। दिल्ली की तंग गलियों में शूट की गई इस कहानी की एक झलक सामने आई है। इसमें एक सीन में मुदित उर्फ ​​योगी के पिता किरण कर्मकार उर्फ ​​प्रकाश श्रीवास्तव उसका पीछा कर रहे हैं। योगी तेज रफ्तार से साइकिल चलाए जा रहा है और उनके पिता उसका पीछा कर रहे थे चिल्ला रहे हैं पर वह रुक नहीं रहा है। किरण को इतनी तेज से पीछा करते देख अचानक भीड़ को लगने लगता है कि वह चोर का पीछा कर रहे हैं। उनकी मदद के लिए भीड़ में शामिल कुछ लोग चोर को पकड़ने के लिए साथ भागने लगे।

दरअसल ये सभी कुछ शूटिंग का हिस्सा था लेकिन दिल्ली की सड़कों पर जब लोगों ने ये देखा तो बहुत लोग धोखा खा गए और योगी को पकड़ कर मारने लगे। बड़ी मुश्किल से क्रू मेंबर्स ने उन्हें बचाया और लोगों को बताया कि ये एक सीरियल की शूटिंग चल रही है।

दिल्ली में शूटिंग के बारे में योगी ने कहा, ‘मैं दिल्ली में 16 साल रहा हूं और यहां मेरा दिल है। दिल्ली में शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था। दिल्ली 06 दिल्ली का सबसे भीड़भाड़ वाला इलाका है और जब हम एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे तो भीड़ ने अनजाने में इसे गंभीरता से ले लिया और किरण सर की मदद करने की कोशिश की। वे शूटिंग में इतने मशगूल हो गए कि उन्हें लगा कि वह वास्तव में एक चोर का पीछा कर रहे हैं और मुझे पकड़ने में मदद करने के लिए मेरे पीछे दौड़ने लगे। जब उन्होंने मुझे पकड़ लिया, तो मैंने महसूस किया कि वे गंभीर हो रहे थे और लगभग मुझे पीटने लगे थे। ये तो अच्छा हुआ कि प्रोडक्शन टीम आ गई और मुझे बचाया।’ आपको बता दें कि ये सीरियल 15 जुलाई से हर सोम-शुक्र, रात 8.00 बजे टेलिकास्ट होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App