ताज़ा खबर
 

टीवी के इस शो से अचानक बाहर हुई थीं सोनाली, तो क्या कैंसर के चलते छोड़ दिया था शो?

सोनाली को शायद ही ये अंदाज़ा रहा होगा कि उन्हें अपने करियर के इस मोड़ पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझना पड़ेगा। दरअसल सोनाली ने इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग को खत्म कर लिया था और उसके बाद उन्होंने पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए इस शो को छोड़ दिया था।

सोनाली की जगह इस शो में हुमा कुरैशी को जज बनाया गया है।

ज़िंदगी में कब क्या हो जाए, कुछ पता नहीं। पिछले हफ्ते तक सोनाली बेंद्रे जीटीवी के लोकप्रिय रियैल्टी शो इंडिया नेक्सट ड्रामेबाज -3 की शूटिंग कर रही थी। वो पहले सीज़न से ही इस शो की जज बनी हुई थी और इस शो के तीसरे सीजन के लिए काफी उत्साहित थी। उन्होंने कहा था – मैं इस शो के साथ शुरूआत से ही जुड़़ी रही हूं और हर सीज़न के लिए लौट कर आना, ऐसा लगता है मानो मेरी घर वापसी हो रही है। इस बार मैंने इस शो को जॉइन करने के लिए एक बार भी नहीं सोचा और मैं फौरन इस शो से जुड़ गई। मुझे लगता है कि ये एक ऐसा शो है जहां देश के कुछ बेहद प्रतिभाशाली बच्चे पहुंचते हैं। ये प्लेटफॉर्म कहीं न कहीं इन बच्चों को भविष्य के लिए तैयार करता है और उन्हें दुनिया को फेस करने का आत्मविश्नास प्रदान करता है।

लेकिन सोनाली को शायद ही ये अंदाज़ा रहा होगा कि उन्हें अपने करियर के इस मोड़ पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझना पड़ेगा। दरअसल सोनाली ने इस शो के पहले एपिसोड की शूटिंग को खत्म कर लिया था और उसके बाद उन्होंने पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए इस शो को छोड़ दिया था। चूंकि शो शुरू हो चुका है, ऐसे में इस शो के मेकर्स आनन फानन में एक नए चेहरे की तलाश में थे और उनकी तलाश हुमा कुरैशी पर जाकर खत्म हुई। हुमा ने कहा कि मैं इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़ का हिस्सा बनकर खुश हूं, मतलब मुझसे बेहतर ड्रामा कौन समझ पाएगा? (हंसते हुए) तो मुझे लगता है कि टीवी पर डेब्यू करने के हिसाब से ये मेरे लिए परफेक्ट प्लेटफॉर्म रहेगा। मैंने इस शो के कुछ एपिसोड्स देखे हैं और इस शो पर आने वाले बच्चे शानदार हैं।

सोनाली इस शो के साथ शुरूआत से ही जुड़ी हुई थी।

हुमा ने कहा कि मैंने हमेशा अपने करियर में बेहद अलग किस्म के फैसले लिए हैं। वैसे भी, कई फिल्मी अदाकाराएं आजकल टीवी पर मौजूद है। मैं इस शो को जज करने के लिए तैयारियां कर रही हूं और ऐसा शायद पहली बार होगा जब मेरा दर्शकों के साथ डायरेक्ट कनेक्शन होगा। इसके अलावा मैं सोनाीली से भी इस शो के संदर्भ में कुछ टिप्स लेना चाहूंगी क्योंकि वे इस शो के दो सीज़न में जज के तौर पर एक्ट कर चुकी हैं। हुमा ने अपना पहला एपिसोड टीम धड़क के इशान खट्टर और जाहन्वी कपूर के साथ शूट किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App