ताज़ा खबर
 

सोफिया हयात का पति लंदन से गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने चोरी और हत्या की कोशिश के लगाए थे आरोप

सोफिया ने अपने पति व्लाद पर आरोप लगाया था कि उनके पति ने पैसों के मामले में उनका इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं सोफिया ने व्लाद पर ये भी आरोप लगाया कि वह एक शैतान है वह अपने पति को अपनी लाइफ में दोबारा कभी वापस नहीं आने देंगी। ऐसे में ..

Author Published on: August 23, 2018 1:15 PM
सोफिया हयात, व्लाद (फोटोसोर्स:@sofiahayat)

बिग बॉस रिएलिटी शो की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने Vlad Stanescu से शादी की थी। इसके बाद सोफिया ने अपने पति व्लाद पर आरोप लगाया था कि उनके पति ने पैसों के मामले में उनका इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं सोफिया ने व्लाद पर ये भी आरोप लगाया कि वह एक शैतान है वह अपने पति को अपनी लाइफ में दोबारा कभी वापस नहीं आने देंगी। इसके चलते सोफिया ने अपने पति की पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी। इस दौरान व्लाद का कोई अता-पता नहीं था। इसके बाद अब जाकर पुलिस को व्लाद यूके में मिला। लंदन की एक परफ्यूम शॉप में व्लाद को अरेस्ट किया गया।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार, सोफिया बताती हैं, ‘व्लाद की गिरफ्तारी हो चुकी है। कुछ घंटो पहले ही पुलिस ने व्लाद को पकड़ा है। मैं नहीं जानती कि अभी व्लाद के साथ क्या हो रहा है। लेकिन उन्होंने मुझे इस बात की खबर दी कि वह अब रोमानिया वापस नहीं जा सकता। इससे पहले भी वह रोमानिया में अरेस्ट हो चुका है।’ बता दें, सोफिया ने व्लाद पर कई सारे आरोप लगाए थे। सोफिया ने बताया था कि व्लाद ने उन्हें धोखा दिया। पैसे के लिए उनसे शादी की गई थी। सोफिया ने जो वेडिंग रिंग व्लाद को दी थी, वह भी उसने बेच दी थी। सोफिया ने पति व्लाद पर उन्हें जान से मारने की कोशिश के आरोप भी लगाए थे।

सोफिया कहती हैं कि उस वक्त काफी हैरान रह गई थीं। वह अपनी रिंग वापस चाहती थीं। सोफिया ने बताया था कि व्लाद ने उन्हें कई बार मूर्ख बनाया है। इतना ही नहीं सोफिया की प्रॉपर्टी पेपर्स के साथ भी व्लाद ने छेड़खानी की। बता दें, सोफिया आए दिन किसी न किसी मामले में सुर्खियों में छाई रहती हैं। व्लाद से शादी के बाद सोफिया सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर छाई रहती थीं। इससे पहले सोफिया के नन बनने की खबरें आती रहीं। बताते चलें सोफिया बिग बॉस के सीजन 7  में भी दिखाई दी थीं। शो में सोफिया की आए दिन किसी न किसी से भिड़ंत हो जाती थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यह जवाब देकर करोड़पति बन गई थीं जमशेदपुर की अनामिका, अमिताभ बच्चन के दो सवालों की वजह से डूबने से बचे थे पैसे?
2 VIDEO: एसआरके से बोलीं एकता कपूर- आई लव यू शाहरुख
3 ‘तू सलमान खान है तो मैं कोई विवेक ओबरॉय नहीं’, BIGG BOSS के इस कंटेस्टेंट ने खूब मचाया था बवाल
ये पढ़ा क्‍या!
X