ताज़ा खबर
 

वीडियो: स्‍मृति इरानी ने कभी देखा था म‍िस इंड‍िया बनने का ख्‍वाब, स‍िंंगर मीका के साथ क‍िया था डांस

सिंगर मिक्का के साथ इस वीडियों में डांस करती हुई एक एक्ट्रेस है जो इस वक्त देश की टेक्सटाइल मिनिस्ट हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं स्मृति ईरानी की।
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 19:56 pm
देश की पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री रह चुकीं स्मृति ईरानी अभी भारत सरकार के अंतर्गत कपड़ा मंत्री हैं। स्मृति एक महिला राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ भारतीय टेलीविज़न की अभिनेत्री भी रह चुकी हैं

सिंगर मीका के साथ इस वीडियों में डांस करती हुई एक एक्ट्रेस है जो इस वक्त देश की टेक्सटाइल मिनिस्ट हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं स्मृति ईरानी की। देश की पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री रह चुकीं स्मृति ईरानी अभी भारत सरकार के अंतर्गत कपड़ा मंत्री हैं। स्मृति एक महिला राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ भारतीय टेलीविज़न की अभिनेत्री भी रह चुकी हैं। वह टीवी सीरियल ‘ क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से सबकी नजरों में आईं और टेलीविजन की सबसे पसंदीदा बहू बन गईं। स्मृति ने इस दौरान कई टीवी सी रियल किए। इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे टेलीविजन की दुनिया से राजनीति की तरफ रुख किया। स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा के लिए नामांकित हुईं और वह मेंबरऑफ पार्लियामेंट हैं।

उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का सफर एक म्यूजिक वीडियो से किया। यह म्यूजिक वीडियो मीका का था। इसमें मिक्का ने अपनी आवाज दी। वहीं इस डांस वीडियो में स्मृति ईरानी भी नजर आ रही हैं। स्मृति ईरानी इस वीडियो में कई सारी लड़कियों के बीच में डांस कर रही हैं। उन्होंने एक शॉट में गोल्डन लहंगा पहना हुआ है। वहीं दूसरे शॉट में उन्होंने ग्रीन साड़ी पहनी हुई है।

इस वीडियो में स्मृति झूम-झूम कर डांस कर रही हैं। 10वीं पास करते के साथ ही स्मृति ईरानी काम की तलाश में जुट गई थीं। इसके बाद उन्होंने काम करना शुरू कर दिया। वहीं स्मृति ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया था। उन्होंने सन 1998 में सारी बंधिशें तोड़ कर ग्लेमर की दुनिया में एंट्री मारी। मिस इंडिया काॉन्टेस्ट के दौरान वह फाइनल पार नहीं कर पाईं । इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। स्मृति ईरानी को असली पहचन स्टार प्लस के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से मिली।

#17yearsofkyunki #it #began like this

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

#anupamkher in the house #kuchbhihosaktahai #thursday #throwbackto #olddays

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

इस दौरान एकता कपूर उनकी जिंदगी में आईं। उन्होंने स्मृति को सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए तुलसी का रोल ऑफर किया। इसके बाद तुलसी बन कर स्मृति ने घर-घर में अपनी छाप छोड़ी और दर्शकों की मनपसंद टीवी बहू बन गईं। इस दौरान उन्हें टीवी की आदर्श बहू के रूप में खूब सराहा गया। वहीं इस सीरियल की टीआरपी भी तुलसी की वजह से खूब बढ़ी।

Guess who’s on Insta now #tbt #goodolddays

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.