ताज़ा खबर
 

वीडियो: 35 साल बाद गुरूग्राम के अपने घर पहुंचते ही फूट-फूट कर रोने लगीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी आज से 35 साल पहले गुड़गांव की इन गलियों में ही रहा करती थीं। साढ़े तीन दशक बाद जब स्मृति अपने क्षेत्र में पहुंचती हैं तो यहां के हालातों को देख वे इमोशनल हो जाती हैं।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हाल ही में गुरूग्राम पहुंची। वे करीब 35 साल बाद गुरूग्राम की उन पुरानी गलियों में पहुंचीं, जहां एक समय पर उन्होंने अपने जीवन का काफी हिस्सा बिताया था।  दरअसल हाल ही में स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने पुराने शहर की गलियों में अपने पुराने पड़ोसियों के साथ समय बिताते हुए नज़र आईं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया – होम

स्मृति ईरानी आज से 35 साल पहले गुड़गांव की इन गलियों में ही रहा करती थीं। साढ़े तीन दशक बाद जब स्मृति अपने क्षेत्र में पहुंचती हैं तो यहां के हालातों को देख वे इमोशनल हो जाती हैं। स्मृति ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया और उन्होंने कहा कि होम से मुंबई तक समय बदला, घर भी बदले। मगर रिश्ते और यादें आज भी कायम हैं। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने अपने टीवी सीरियल्स की शुरुआत ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी, जिसमें वह तुलसी वीरानी के किरदार में नजर आई थीं। इस सीरियल की एकता कपूर थीं।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी का यह वीडियो एक वेब सीरीज के प्रमोशन का हिस्सा है। मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर एक नई वेब सीरीज “होम” ला रही हैं। इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के चलते स्मृति ईरानी ने अपनी पुराने घर की यादों को शेयर किया है। गौरतलब है कि यह नई वेब सीरीज अल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा। होम को हबीब फैज़ल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस शो में एक मिडिल-क्लास फैमिली की कहानी को दिखाया जाएगा जिन्हें अपने घर को बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये शो कैंपा कोला कंपाउंड केस से प्रभावित होगा। इस शो में अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, अमोल पराशर और परिक्शित साहनी जैसे सितारे नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App