ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश के साथ करवाया फोटोशूट, क्या आपने देखीं ये तस्वीरें?

श्वेता तिवारी हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। श्वेता के बेटे का नाम रेयांश है। इससे पहले उनकी एक बेटी पलक भी थी। पलक अब 17 साल की है। श्वेता ने हाल ही में अपनी बेटे के साथ फोटोशूट करवाया है।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 8:12 PM
रेयांश की पहली तस्वीर दिसंबर में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी। श्वेता तिवारी अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद काफी खुश हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में एक बेटे की मां  बनी हैं। श्वेता के बेटे का नाम रेयांश है। इससे पहले उनकी एक बेटी पलक भी थी। पलक अब 17 साल की है। श्वेता ने हाल ही में अपने बेटे के साथ फोटोशूट करवाया है। इस फोटो को कॉमर्शियल फोटोग्राफर सचिन कुमार ने लिया है।गौरतलब है कि श्वेता तिवारी की दो शादियां हुई हैं और रेयांश उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का बेटा है। अभी श्वेता मैटरनिटी लीव पर हैं और टीवी की दुनिया से दूर हैं। इससे पहले वो आखिरी बार पर्दे पर &TV के शो बेगूसराय में दिखीं थीं। इसमें उन्होंने बिंदिया ठाकुर का किरदार निभाया है। कुछ खबरों के अनुसार वो लाइफ ओके के शो इंतकाम एक मासूम का से पर्दे पर वापस आने वाली थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सचिन की शूट की गई फोटो में इस  श्वेता का बेटा सेंटा लुक में नजर आ रहा है। उसने लाल रंग का कैप लगा रखा है और उसके चेहरे पर हल्की मुस्कान भी है। श्वेता इस फोटो में रेयांश के गालों पर प्यार में नाक रगड़ते हुए दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर होने के बाद से इंस्टाग्राम पर करीब 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन दिया है “लवली कैंडिड बाई ब्यूटिफुल”

View this post on Instagram

Lovely candid by wonderful @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने एक और फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेटे को कंधे से सटाए हुए दिख रही हैं फोटो के बैकग्राउंड में हल्का अंधेरा है और श्वेता ने इसके साथ कैप्शन दिया है ” जिंदगी कठिन है लेकिन मैं साथ हूं, मैं मां हूं।” श्वेता की इस फोटो को करीब 34 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

View this post on Instagram

Life is Tough, But I am Tougher. I Am a Mother…!!!!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने एक और फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। उनका बेटा खिलौने के साथ खेल भी रहा है। श्वेता ने इसके कैप्शन के लिए सिर्फ एक दिल बनाया है। इस फोटो को 47 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने एक फोटो अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक की भी पोस्ट की है जिसमें दोनों बड़ी ही शांति से कैमरे की तरफ देखते दिख रहे हैं।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हुमा कुरैशी और साकिब सलीम ने द कपिल शर्मा शो पर किया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ का प्रमोशन, देखिए तस्वीरें
2 अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में उनके साथ नजर आ सकती हैं छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय
3 अपकमिंग टीवी सीरीज आरंभ से सेट पर शूटिंग के दौरान जख्मी हुए रजनीश दुग्गल!