ताज़ा खबर
 

एक और कंट्रोवर्सी! Shweta Tiwari की टीवी वापसी से पहले ही विवादों में ‘मेरे डैड की दुल्हन’

shweta Tiwari New show, Mere Dad ki Dulhan: दिल्ली के लाइफ स्टाइल पर आधारित शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी मशहूर अभिनेता वरुण बडोला और अंजलि ततरारी के साथ दिखेंगी। श्वेता अपनी नई भूमिका के लिए इन दिनों जबरदस्त तैयारी कर रही हैं।

shweta Tiwari, shweta tiwari age, shweta tiwari husband, shweta tiwari daughter, shweta Tiwari new Tv show, shweta Tiwari new show, Mere Dad ki Dulhan, sony tv new show, sony tv new show Mere Dad ki Dulhan,shweta tiwari: श्वेता तिवारी बहुत जल्द सोनी टीवी के नए शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से टीवी में वापसी करने वाली हैं।

Mere Dad Ki Dulhan, Shweta Tiwari TV Show in Controversy:  कभी मैरिड लाइफ की वजह से तो कभी दूसरे पति और बेटी के कारण, विवादों से सुर्खियों में रही टीवी वर्ल्ड की सुपरस्टार श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सालों बाद कमबैक कर रही हैं। अब इसे खराब किस्मत ही कहेंगे कि जिस सीरियल से श्वेता वापसी कर रही हैं वह लॉन्च से पहले ही कोर्ट केस में फंस गई है। उनके अपकमिंग सीरियल मेरे डैड की दुल्हन के खिलाफ एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्म प्रॉड्यूसर प्रीति सप्रू ने कॉपी राइट उल्लंघन का मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में दर्ज कराया है।

Shweta Tiwari के नए शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ पर प्रीति सप्रू ने आरोप लगाया है कि ये पंजाबी फिल्म ‘तेरी मेरी गल’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। अब फिल्म भी रिलीज होने के नजदीक है और ये सीरियल भी। अंग्रेजी अखबार टीओआई से बात करते हुए प्रीति ने कहा कि उन्होंने अपना कॉन्सेप्ट 2017 में ही इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में रजिस्टर करा लिया था।

प्रीति के वकील अभिजीत देसाई का कहना है कि केस करने से पहले IMPPA के सामने भी इस मुद्दे को उठाया जा चुका है। इसके बावजूद शो मेकर्स ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। अब शो के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का केस लिखाया गया है।

टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की प्रोड्यूसर दीया ने बताया कि उन्होंने 2017 में ही चैनल को शो की पूरी जानकारी दे दी थी। इसके अलावा प्रीति के स्क्रिप्ट रजिस्टर कराने से पहले से ही उनके पास इसका आइडिया था। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि द स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन ने उन्हें पत्र भेजा है। अभी तक उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया है।

दिल्ली के लाइफ स्टाइल पर आधारित शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता तिवारी मशहूर अभिनेता वरुण बडोला और अंजलि ततरारी के साथ दिखेंगी। श्वेता अपनी नई भूमिका के लिए इन दिनों जबरदस्त तैयारी कर रही हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपने लुक्स को लेकर भी कई एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं उससे लग रहा है कि वह इस शो के लिए अपने लंबे बालों की कुर्बानी दे चुकी हैं।

आपको बता दें कि श्वेता के अलावा शो की अन्य कलाकार अंजलि ततरारी भी अपने नए लुक में दिखेंगी। अंजलि खुद भी एक फैशन ब्लॉगर हैं, वह निया नाम की मॉडर्न ज़माने की बेटी के किरदार में आने वाले शो में दिखेंगी।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya : प्राची पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, क्या बेटी को इस तकलीफ से निकाल पाएगी प्रज्ञा
2 KBC की एक चूक के कारण ट्रोल हो रहे अमिताभ बच्चन, ट्रेंड कर रहा #BoycottKBC, जानिए पूरा मामला
3 ‘..बवाल लुक’ Naagin 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने टु पीस में शेयर की बिकिनी फोटो, मिलने लगे ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X