श्वेता तिवारी अस्पताल में हुईं भर्ती, लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी से बिगड़ी तबीयत

श्वेता तिवारी को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस की टीम का कहना है कि लो ब्लड प्रेशर के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

shweta tiwari, shweta tiwari news
श्वेता तिवारी अस्पताल में हुईं भर्ती (फोटो सोर्स- श्वेता तिवारी इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ खत्म कर भारत लौटीं। लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण एक्ट्रेस की तबीयत इस कदर बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। श्वेता तिवारी की टीम ने अपने एक बयान में बताया कि एक्ट्रेस को अधिक काम और व्यस्त शेड्यूल के कारण आराम करने का मौका नहीं मिल पाया, जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। टीम का कहना है कि वह जल्द ही घर भी लौट आएंगी।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए बयान में श्वेता तिवारी की टीम ने कहा, “लगातार सफर करने से उन्हें आराम नहीं मिल पाया और मौसम में बदलाव होने से भी उनकी तबीयत खराब हो गई। वह अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही घर भी लौट आएंगी।”

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में श्वेता तिवारी फाइनलिस्ट बनी थीं। शो के खिताब के लिए उन्होंने एक्टर अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद को कड़ी टक्कर भी दी थी, हालांकि एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए शो का खिताब जीता। शो में जाने से पहले श्वेता तिवारी अपने एक्स पति अभिनव कोहली से हुए विवाद को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई थीं।

दरअसल, अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर उनके बेटे रेयांश के लिए बिना कोई उचित इंतजाम किए ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए केप टाउन जाने का आरोप लगाया था। अभिनव कोहली का कहना था कि उनका बेटा शहर में अकेला है और वह लगातार अपने बेटे को ढूंढ रहे हैं।

एक्स पति के इन आरोपों के बाद श्वेता तिवारी ने एक सीसीटीवी फुटेज शेयर की थी, जिसमें अभिनव कोहली जबरन रेयांश को पकड़ते हुए दिखाई दे रहे थे। इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मुंबई पुलिस से लिखित में मामले की जांच की मांग की थी। बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ से पहले श्वेता तिवारी ‘बिग बॉस’ जैसे रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं और इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस ने जीत भी हासिल की थी।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट