ताज़ा खबर
 

MTV Roadies Rising: नेहा धूपिया टीम की श्वेता मेहता ने जीता 14वां सीजन

श्वेता का नाम शाम को 7 बजे टेलिकास्ट हुए फाइनल एपिसोड से पहले ही मीडिया में आ गया था।

एमटीवी रोडीज के 14वें सीजन की विजेता श्वेता मेहता

युवाओं के पसंदीदा रिएलिटी टीवी शो एमटीवी रोडीज के 14वें सीजन की विजेता श्वेता मेहता बनी हैं। कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरकार नेहा धूपिया की टीम की श्वेता मेहता ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ की विजेता रहीं। हालांकि बता दें कि श्वेता का नाम शाम को 7 बजे टेलिकास्ट हुए फाइनल एपिसोड से पहले ही मीडिया में आ गया था। श्वेता ने प्रिंस नरुला टीम के बसीर अलि को पछाड़ते हुए खिताब जीता। इनकी यात्रा झांसी से शुरू हुई थी और श्वेता व बसीर के बीच कुरुक्षेत्र के मैदान में आखिरी जंग खेली गई।

28 साल की श्वेता मेहता पेशे से एक इंजीनियर है। पंजाब की श्वेता पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उन्हें किसी और क्षेत्र में काम करना चाहिए। उन्होंने अपने पैरेंट्स को समझाया और इसके बाद फिटनेस व बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा। यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली। श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 जीती।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

श्वेता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उन्हें पहले से विश्वास था कि वो शो जीतेंगी। उन्होंने कहा, “शो में हर कोई जीतने के लिए आता है, मैने भी इसी उम्मीद से हिस्सा लिया था। मैं लोगों को दिखाना चाहती थी कि ऐसा कोई काम नहीं जो लड़कियां नहीं कर सकती और नतीजा आपके आगे है। मेरे लिए गर्व का पल वो रहा जब मेरा नाम विजेता के रूप में लिया गया और नेहा मैम खुश हुईं। मैने उनसे वादा किया था कि अगर मैं शो जीत गई तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे। हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किया। ” छोटे शहर से आने वाली श्वेता ने कहा कि यह एक सपना पूरा होने के जैसा है। उन्होंने बताया कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App