ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने जा रही हैं अंगूरी भाभी? ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने की बात पर भी तोड़ी चुप्पी

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: शुभांगी अत्रे को लेकर को यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए वह लंबे समय से चलने वाले शो 'भाभी जी घर पर हैं' को अलविदा कह देंगी।

‘भाभी जी घर पर हैं’ एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 15’ नए सीजन और नए चेहरों के साथ जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के नए सीजन के लिए अब तक कई कलाकारों को अप्रोच भी किया गया है, जिसमें ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ यानी शुभांगी अत्रे का नाम भी शामिल है। उन्हें लेकर यह अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए वह लंबे समय से चलने वाले शो ‘भाभी जी घर पर हैं‘ को अलविदा कह देंगी। हालांकि आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सारी अटकलों को साफ कर दिया है।

शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया था। इसके साथ ही वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करना भी पसंद करेंगी। हालांकि इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह अपने दर्शकों को बिल्कुल भी नाराज नहीं करना चाहती हैं।

इस बारे में बात करते हुए शुभांगी अत्रे ने कहा, “मेरे पास बिग बॉस के नए सीजन में शामिल होने के लिए प्रस्ताव आया था और इसमें कोई शक नहीं है कि मैं सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने से पीछे हटूंगी। लेकिन मैं अपने शो के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह समझती हूं।”

शुभांगी अत्रे ने इस बारे में आगे कहा, “मैं शो को छोड़कर, बिग बॉस का हिस्सा बनकर और एक घर में कैद होकर अपने दर्शकों को नाराज नहीं करना चाहती हूं।” शुभांगी अत्रे ने इंटरव्यू में बताया कि उनसे हर साल ही बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया जाता है, ऐसे में उन्होंने शो को देखना भी शुरू कर दिया है।

इस बारे में शुभांगी अत्रे ने कहा, “मैंने बिग बॉस देखना शुरू किया, जब मेरे फैंस ने शो में मेरे हिस्सा बनने पर सवाल किये। हालांकि मुझे यह नहीं मालूम कि एक कंटेस्टेंट बनने के बाद कैसा महसूस होता है, लेकिन मैं खाली समय में इसे देखना पसंद करती हूं। मैं एक नर्म दिल इंसान हूं और बिना बात के घर में हो रहे झगड़े मुझे पसंद नहीं हैं।”

बता दें कि शुभांगी अत्रे के अलावा कुछ दिनों पहले ‘अनीता भाभी’ यानी नेहा पेंडसे द्वारा भी ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने की खबर आई थी। हालांकि इन अटकलों को उन्होंने इंटरव्यू में पूरी तरह से खारिज कर दिया था।

Next Stories
1 TMKOC के ‘गोगी’ को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी, एक्टर की मम्मी को भी किया गया था परेशान
2 मुझे पुरुषों से नफरत होने लगी कि ये मेरी मम्मी को गालियां क्यों देते हैं- जब गरीबी के दिनों को याद कर रोने लगीं भारती सिंह
3 Indian Idol 12 के कंटेस्टेंट से मिले तीरथ सिंह रावत, बताया प्रेरणास्रोत, देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X