scorecardresearch

क्या मां बनने वाली हैं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या? वीडियो देख खुश हुए फैंस

श्रर्द्धा आर्या का वीडियो देख उनके दोस्तों को भी हैरानी हुई। लेकिन दरअसल एक्ट्रेस ने वीडियो में अपना पेट फुला रखा है।

क्या मां बनने वाली हैं कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या? वीडियो देख खुश हुए फैंस
कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या (वीडियो ग्रैब-इंस्टाग्रामsarya12)

एक के बाद एक एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सामने आ रही है। इसी बीच ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो शीशे के सामने बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने टमी पर हाथ फेर रही हैं, लेकिन अचानक ही बेबी बंप जैसा दिख रहा उनका पेट फ्लैट हो जाता है। वीडियो को देख फैंस को लग रहा था कि एक्ट्रेस अपने फैंस को प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दे रही हैं। लेकिन वीडियो के अंत में फैंस का दिल टूट गया।

दरअसल श्रद्धा ने जो वीडियो बनाया है वो उनकी प्रेग्नेंसी का नहीं है। बल्कि एक्ट्रेस अपना ब्लोटेड टमी दिखा रही हैं, उन्होंने अपना पेट फुला रखा है। एक्ट्रेस ने वीडियो को मजेदार कैप्शन भी दिया है। जिसमें लिखा है,”मैं मोटी नहीं हूं, ब्लोटेड हूं।”

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने कमेंट किया है और लिखा है कि कुछ पल के लिए लगा कि तुम प्रेग्नेंट हो। वहीं कुछ फैंस ने आधा वीडियो देखकर ही एक्ट्रेस को ढेर सारी बधाई दे डाली।

आपको बता दें श्रद्धा ने साल 2021 में राहुल नागपाल के साथ शादी की थी। राहुल पेशे से एक नेवी ऑफिसर हैं। दोनों ने एक्ट्रेस के होमटाउन दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की कई तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

हाल ही में श्रद्धा 35 साल की हो गई हैं। अपना जन्मदिन उन्होंने अपने पति राहुल नागपाल और खास दोस्तों के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके पूरे 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं।

उनके काम की बात करें तो वो पिछले कई समय से टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता अरोड़ा के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो कुमकुम भाग्य, भाग्य लक्ष्मी, फोरएवर यॉर्स जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 31-08-2022 at 10:56:09 am