ताज़ा खबर
 

शिल्पा शिंदे ने सांप के काटने पर उड़ाया मजाक तो विकास गुप्ता ने यूं दिया जवाब

शिल्पा का ये रिएक्शन देखकर विकास गुप्ता के फैन्स काफी भड़के हुए नजर आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस रिएक्शन को लेकर विकास के फैन्स ने कुछ न कुछ कहना शुरू कर दिया। विकास ने सोशल मीडिया पर हो रही इस हलचल को देखा तो ऐसे में विकास गुप्ता ने भी शिल्पा के रिएक्शन का जवाब दिया है।

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे (फोटोसोर्स: @shilpa_shinde_official and @lostboyjourney)

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शो की विनर शिल्पा शिंदे इन दोनों की नोकझोंक के बारे में हर कोई अच्छे से जानता है। कुछ वक्त पहले विकास गुप्ता को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में एक स्टंट करते वक्त चोट लग गई थी। विकास को इस दौरान सांप ने भी काट लिया था। ऐसे में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था जो कि शिल्पा शिंदे का था। शिल्पा शिंदे इस वीडियो में विकास गुप्ता पर चुटकी लेती दिख रही हैं।

शिल्पा का ये रिएक्शन देखकर विकास गुप्ता के फैन्स काफी भड़के हुए नजर आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस रिएक्शन को लेकर विकास के फैन्स ने कुछ न कुछ कहना शुरू कर दिया। विकास ने सोशल मीडिया पर हो रही इस हलचल को देखा तो ऐसे में विकास गुप्ता ने भी शिल्पा के रिएक्शन का जवाब दिया है। विकास ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया।

ट्वीट में विकास ने लिखा- ‘अरे वह मजाक कर रही हैं। यह उनका अंदाज है। आप लोग सीरियस क्यों हो रहे हैं। वह बहुत फनी हैं। शिल्पा शिंदे होप आपके साथ सब अच्छा हो। आशुतोष शिंदे और आई आर लोग अच्छे हों ठीक हों। आपको देखने के लिए और आपके सलमान खान वाले और करण पटेल वाले एपिसोड को देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं। भारत आकर देखूंगा।’

बता दें, शिल्पा शिंदे से एक इवेंट के दौरान विकास को सांप के काटने पर रिएक्शन मांगा गया था। शिल्पा ने भी अपनी मस्ती में विकास को इग्नोर करते हुए उन्होंने गाना गाना शुरू कर दिया था। शिल्पा ने विकास के लिए कहा था- ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत न जाए रैना।’ इस दौरान शिल्पा के साथ बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स बंदगी और पुनीश भी थे। पुनीश ने भी इस दौरान विकास के नाम पर चुटकी लेते हुए कहा था कि ‘जिस सांप ने विकास को काटा वह ठीक तो है ना।’ बता दें, विकास गुप्ता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग के लिए अर्जनटीना गए हुए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App