ताज़ा खबर
 

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान: शो छोड़ने की तैयारी में शिल्पा शिंदे, कहा- स्टेज के पीछे खड़ी होकर सिर्फ तालियां नहीं बजा सकती हूं

लंबे समय तक ब्रेक लेने के बाद कमबैक के मौके पर शिल्पा शिंदे नहीं चाहती हैं कि उन्हें स्टेज पर साइड एक्टर बना दिया जाए।

Shilpa Shinde Sunil Grover, Sunil Grover Show Gangs of Filmistan Shilpa Shinde,शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर पहले क्रिकेट कॉमेडी शो “दन दना दन” में भी साथ काम कर चुके हैं।

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी ने भले ही बहुत पहले शो छोड़ दिया हो लेकिन आज भी लोग उनको उस किरदार के नाम से ही पहचानते हैं। लंबे समय के बाद शिल्पा शिंदे एक बार फिर से कॉमेडी टीवी शो “गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान” में नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने शो के मेकर्स पर उनसे झूठ बोलने और शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब उनके इस शो से जुड़े रहने पर संशय बन गया है।

आखिर किन वजहों के चलते छोड़ रही हैं शोः शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बोला गया था कि सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं हैं। जबकि वे लगातार शो की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुनील ग्रोवर जब शो में होते हैं तो वही पूरा कैमरा और अटेंशन ले लेते हैं जिससे दूसरे कलाकार को मौका ही नहीं मिल पाता है। इसलिए अब मैं स्टेज पर पीछे खड़ी होकर सिर्फ तालियां नहीं बजा सकती हूं।

बिग बॉस के दौरान MMS को लेकर विवादों में भी रहींः शिल्पा शिंदे नें बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था। साथ ही इस रिएलिटी शो की विनर भी बनीं। लेकिन उसी समय उनके नाम से जुड़ा एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी थी। उन्होंने अपने ट्वीटर पर सफाई देते हुए उस वीडियो का लिंक शेयर किया था। तब उस एडल्ट वीडियो के लिंक शेयर करने को लेकर उनको तीखी प्रतिक्रिया का सामना भी करना पड़ा था।

पहले भी सुनील ग्रोवर संग कर चुकी हैं कामः शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर पहले क्रिकेट कॉमेडी शो “दन दना दन” में भी साथ काम कर चुके हैं। यह शो 2018 में आईपीएल के दौरान प्रसारित हुआ था। जिसमें क्रिकेट के कई बड़े खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था।

राजनीति में भी आजमा चुकी हैं किस्मतः 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान शिल्पा शिंदे कांग्रेस की मेंबर बनीं।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष संजय निरुपम नें उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई थी। कयास लगाये जा रहे थे कि शिल्पा अपने एक्टिंग करियर को खत्म करके अब राजनीति में नई शुरुआत करने वाली हैं। लेकिन वो राजनीति में भी सक्रिय नहीं दिखीं। साथ ही वह लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब भी हैं।

लंबे समय तक ब्रेक लेने के बाद कमबैक के मौके पर वो नहीं चाहती हैं कि उन्हें स्टेज पर साइड एक्टर बना दिया जाए। क्योंकि सुनील ग्रोवर किसी और को कैमरे के सामने आने का मौका ही नहीं देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के एक्टर नहीं राइटर थे ‘अय्यर’, दिलीप जोशी की वजह से बन गए बबीता जी के पति, जानिए पूरा वाकया
2 Into the wild: घने जंगलों और खतरनाक नदी के बीच बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर्स करते दिखे अक्षय कुमार, शेयर किया प्रोमो वीडियो
3 नागिन 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का जीता खिताब, शो में किए कई चैलेंजिंग स्टंट
IPL 2020 LIVE
X