ताज़ा खबर
 

VIDEO: विकास गुप्ता को सांप के काटने की बात पर देखिए कैसा था शिल्पा का रिएक्शन

बिग बॉस के घर में एक दूसरे से नोकझोंक में कभी शिल्पा जीतीं तो कभी विकास जीत जाया करते थे। दोनों न एक दूसरे को सीजन 11 में घर के अंदर रहते हुए खूब परेशान किया। वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों के फैन्स को लगा कि विकास और शिल्पा के बीच अब अच्छी दोस्ती हो जाएगी और दोनों साथ में काम करते भी दिखेंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

‘खतरों के खिलाड़ी’ में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे (फोटोसोर्स: @lostboyjourney and @ shilpa_shinde_official)

‘भाभी जी घर पर है’ फेम शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की तकरार के बारे में कौन नहीं जानता। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा और विकास गुप्ता इस दौरान बिग बॉस सीजन 11 में भी गए। दोनों कंटेस्टेंट ने इस दौरान बिग बॉस के घर के अंदर खूब धमाका किया। अब विकास गुप्ता इन दिनों टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में डर का सामना करने अर्जनटीना पहुंचे हुए हैं। इन दिनों शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग चल रही है।

इस बीच खबर आई कि विकास गुप्ता को स्टंट करते वक्त चोट लग लगई है। खबर थी कि विकास को सांप ने काट लिया है।  ऐसे में इस खबर पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का रिएक्शन भी सामने आया। शिल्पा के साथ बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट रह चुके पुनीश और बंदगी कालरा ने भी विकास के साथ घटी इस घटना की खबर पर रिएक्शन दिया।

जैसे ही शिल्पा से पूछा गया कि विकास को सांप ने बाइट किया इस पर उनका क्या रिएक्शन है-तभी पुनीश कहते हैं- जिस सांप ने काटा वह ठीक तो है ना। वहीं शिल्पा ने कहा- ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ों बेकार की बातों को कहीं बीत न जाए रैना।’ इसके बाद शिल्पा, विकास और बंदगी तीनों मिलकर खिलखिलाकर हंसने लगे।

View this post on Instagram

Some extended fun time.. 🤗

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

बता दें, बिग बॉस के घर में एक दूसरे से नोकझोंक में कभी शिल्पा जीतीं तो कभी विकास जीत जाया करते थे। दोनों न एक दूसरे को सीजन 11 में घर के अंदर रहते हुए खूब परेशान किया। वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों के फैन्स को लगा कि विकास और शिल्पा के बीच अब अच्छी दोस्ती हो जाएगी और दोनों साथ में काम करते भी दिखेंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App