ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के बाद कलर्स टीवी के नए शो में दिखेंगी शिल्पा शिंदे! जानिए क्या है मामला

Bigg Boss Season 11: बिग बॉस में उनके गेम खेलने के तरीके और उनके स्वभाव की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी हद बढ़ी है।
टीवी चैनल कलर्स शिल्पा शिंदे के साथ एक नया टीवी शो लेकर आने की तैयारी कर रहा है।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11‘ में बतौर कंटेस्टेंट खेल रहीं एक्टर शिल्पा शिंदे यूं तो टीवी के लिए फिर कभी काम नहीं करने की बात कह चुकी हैं लेकिन जल्द ही उन्हें एक ऐसा सर्प्राइज मिलने वाला है जिसके बाद शायद वह अपने इस फैसले को बदलने के बारे में विचार करें। अंग्रेजी अखबार डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि टीवी चैनल कलर्स शिल्पा शिंदे के साथ एक नया टीवी शो लेकर आने की तैयारी कर रहा है। खबर के मुताबिक जैसे ही बिग बॉस 11 खत्म होगा… शिल्पा को शो के लिए ऑफर दिया जाएगा।

मालूम हो कि बिग बॉस में उनके गेम खेलने के तरीके और उनके स्वभाव की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी हद बढ़ी है। हाल ही में जब लाइव वोटिंग के लिए कंटेस्टेंट्स को मुंबई के इनॉर्बिट मॉल ले जाया गया तो शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट मिले और तकरीबन 30 सेंकड तक भीड़ शिल्पा के नाम से चीयर करती रही। जानकारी के मुताबिक चैनल शिल्पा की इस पॉपुलैरिटी का फायदा लेने का मन बना रहा है। हालांकि शो के भीतर गेम खेल रहीं शिल्पा को अब तक इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है। हालांकि शिल्पा इस पर क्या फैसला लेती हैं यह भी देखना होगा।

बता दें कि बिग बॉस हाउस में ही शिल्पा शिंदे ने एक बार यह बात कही थी कि अब वह टीवी के लिए कभी भी काम नहीं करेंगी। ऐसे में यह देखना होगा कि शिल्पा कलर्स के ऑफर को स्वीकार करती हैं या उसे ठुकराती हैं। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो “भाबीजी घर पर हैं” से शिल्पा शिंदे बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई थीं और उन्होंने इससे खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App