ताज़ा खबर
 

8 साल पहले टूटी थी शिल्पा शिंदे की शादी, ‘मायका’ के सेट पर 3 साल छोटे एक्टर से हुआ था प्यार

बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले शिल्पा एंड टीवी के शो भाबीजी घर पर हैं को छोड़ने की वजह से विवाद में रही थीं। शिल्पा टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो ना सिर्फ अपने काम की वजह से बल्कि अपनी रियल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहीं। 40 साल की शिल्पा की शादी के कार्ड छपने के बाद उन्होंने शादी तोड़ी थी।
Author नई दिल्ली | January 12, 2018 10:51 am
टीवी शो मायका के दृश्य में शिल्पा शिंदे और रोमित राज। (Photo Source: Youtube)

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ रही हैं। इस शो में शिल्पा के बर्ताव की वजह से वह दर्शकों में काफी पॉपुलर हो गई हैं। उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए माना जा रहा है कि शिल्पा ही शो की विजेता बनेंगी। बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले शिल्पा एंड टीवी के शो भाबीजी घर पर हैं को छोड़ने की वजह से विवाद में रही थीं। शिल्पा टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो ना सिर्फ अपने काम की वजह से बल्कि अपनी रियल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहीं। बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने वाली 40 साल की शिल्पा आज भी सिंगल हैं लेकिन एक समय था जब उन्होंने शादी का मन बना लिया था। यहां तक की उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे।

किस करने के विवाद पर भड़के आकाश, उल्टा शिल्पा पर लगाया गलत ढंग से पीछे छूने का आरोप

दर्शकों के बीच अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शिल्पा शिंदे टीवी एक्टर रोमित राज के साथ रिलेशनशिप में थीं। रोमित और शिल्पा की मुलाकात साल 2007 में टीवी शो मायका के दौरान हुई थी। इस शो में दोनों कपल के रूप में नजर आते थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी किया करते थे। वैसे तो रोमित शिल्पा से तीन साल छोटे थे लेकिन वह उन्हें दिल दे बैठे। दोनों का रोमांस हमेशा चर्चा में रहा था। दोनों ने कलर्स चैनल के शो स्वर्ग में भी एक साथ छोटा सा किरदार निभाया था। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई कर ली। इन्होंने साल 2009 में शादी का फैसला किया। दोनों परिवारों ने शादी की तैयारी कर ली थी। शादी के कार्ड भी छप चुके थे। शिल्पा के कपड़ों, गहनों से लेकर शादी के वेन्यू तक की पूरी तैयारी हो चुकी थी।

शिल्पा और रोमित ने गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सामने 29 नवंबर 2009 में शादी की प्लानिंग की थी लेकिन शिल्पा ने अचानक शादी के फैसले को बदल दिया। उन्होंने शादी के कुछ समय पहले रोमित से शादी तोड़ दी। इस शादी को तोड़ने की शिल्पा ने रोमित के बिहेवियर को बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि रोमित एक एडजस्टिंग पति हैं। शिल्पा ने इस बात का खुलासा बिग बॉस में पुनीश शर्मा से बात के दौरान भी किया था। उन्होंने कहा था कि वह अपने फैसले से काफी खुश हैं। शिल्पा ने कहा शादी मतलब दो दिन रूठो, दो दिन मनाओ। इसका और उसका लेकर रोजाना झगड़ा। सारी जिंदगी मां-बाप, भाई-बहन को लेकर होने वाले झगड़े में ही गुजर जाती है। कितना भी अमीर हो या गरीब हो शादी का मतलब ही एडजेस्टमेंट है।

शिल्पा शिंदे ने खुद को किया बाथरूम में लॉक, देखिए विकास ने कैसे मनाया

वहीं इस रिश्ते पर रोमित ने कहा कि वह पिछले आठ साल से इस बात को कहने से बच रहे थे। वह नहीं चाहते थे कि कोई इस पर बात करे क्योंकि शिल्पा और रोमित को पता था कि उन्होंने ये शादी क्यों तोड़ी। उन्होंने बताया था हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हमें ये पता चल गया था कि अगर वह शादी करते तो ये शादी बहुत लंबे समय तक नहीं टिक पाती हमें अलग होना पड़ता इसलिए हमने शादी ही नहीं की। रोमित ने शिल्पा से ब्रेकअप के बाद साल 2010 में टीना कक्कड़ से शादी की। हालांकि शिल्पा अभी भी सिंगल हैं। देखना होगा कि शिल्पा बिग बॉस 11 की ट्रॉफी पर कब्जा कर पाती हैं या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.