ताज़ा खबर
 

‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ की स्नेहा वाघ को मिला पनिशमेंट, पूरी यूनिट को खिलानी पड़ी मुफ्त आइसक्रीम, जानिए क्यों

स्नेहा ने कहा कि जब मुझे 500 रुपये पनिशमेंट के रुप में देने की बात आई तो मैंनै क्रू के सभी मेंम्बर्स को आइसक्रीम खिलाने का निर्णय लिया।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:08 PM
स्नेहा ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 17 साल की उम्र में एक मराठी फिल्म से की थी।

टीवी शो ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ की एक्ट्रेस स्नेहा वाघ को शो की पूरी यूनिट को आइसक्रीम खिलानी पड़ी। दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान स्नेहा का मोबाइल रिंग करने की वजह से पनिशमेंट के रुप में उन्हें ऐसा करना पड़ा। गौरतलब है कि शो के मेकर्स ने यह रूल बनाया हुआ है कि अगर शूटिंग के दौरान यूनिट के किसी भी मेंम्बर का मोबाइल बजा तो उन्हें पनिशमेंट के रुप में 500 रुपए देने पड़ेंगे, चाहे वह शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर या फिर क्रू का कोई मेंबर ही क्यों ना हो। एंटरटेनमेंट पोर्टल फिल्मी मंकी ने एक सूत्र के हवाले से यह खबर दी है कि यह रूल शो में बिना किसी रोकटोक के शूटिंग चलते रहने के लिए शो के मेकर्स की ओर से लाया गया है।

स्नेहा ने कहा कि जब मुझे 500 रुपये पनिशमेंट के रुप में देने की बात आई तो मैंनै क्रू के सभी मेंम्बर्स को आइसक्रीम खिलाने का निर्णय लिया। स्नेहा ने यह भी कहा कि मैंने इस घटना से एक सीख ली है। उन्होंने कहा, “मैंने इस घटना से यह सिखा है कि शूटिंग के दौरान अब मेरा मोबाइल फोन हमेशा साइलेंट मोड पर ही रहेगा।”

बता दें कि शो ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ स्टार प्लस से प्रसारित होता है। स्नेहा शो में ‘राज कौर’ का किरदार निभा रही हैं। कुछ दिनों पहले शो की शूटिंग के दौरान स्नेहा वाघ सेट पर बेहोश हो गई थीं। स्नेहा ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था “यहां गर्मी बहुत ज्यादा है और कॉस्ट्यूम में और भी ज्यादा गर्मी लगती है। टेंपरेचर बढ़ने की वजह से मुझे चक्कर आने लगा और मैं बेहोश हो गई। लेकिन मेरी टीम काफी अच्छी है और वो मुझे मेरे रुम तक लेकर गए और डॉक्टर को भी बुलाया।”

उल्लेखनीय है कि स्नेहा ने टीवी शो ‘वीर की अरदास है वीरा’ में रतन का किरदार निभाया था। इससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मात्र 17 साल की उम्र में एक मराठी फिल्म से की थी। उनका पहला टीवी शो भी मराठी में ही था, जिसका नाम ‘अधूरी एक कहानी’ था। हिंदी टीवी शोज की दुनिया में उन्होंने इमेजिन टीवी के शो ‘ज्योति’ से कदम रखा था। इस शो में वो लीड किरदार ज्योति की भूमिका में दिखी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App