इंडस्ट्री में केवल पतली लड़कियों को काम मिलता है- शहनाज़ गिल ने घटाया वजन, बताई ये वजह

शहनाज़ गिल ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में केवल पतली लड़कियों को काम मिलता है इसलिए उन्हें भी अपना वजन कम करना पड़ा है। उन्होंने कहा है कि वो Bigg Boss 13 के अपने लुक को फेवरेट मानती हैं।

shehnaaz gill, shehnaaz gill weight loss, bigg boss 13 shehnaaz gill
शहनाज़ गिल ने अपना वजन कम कर लिया है (Photo-Shehnaaz Gill/Instagram)

अभिनेत्री शहनाज़ गिल ने मंगलवार को एक यूट्यूब लाइव में यह कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में केवल पतली लड़कियों को काम मिलता है इसलिए उन्हें भी अपना वजन कम करना पड़ा है। उन्होंने अपनी डाइट रूटीन भी शेयर की है। शहनाज़ के अचानक लाइव आने से उनके फैंस चौंक गए साथ ही काफी खुश भी हुए।

शहनाज़ ने लाइव की शुरुआत में कहा कि वो शूटिंग कर रहीं हैं और शूटिंग के बीच खाली वक्त में लाइव आई हैं। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि उनकी टीम ने उनके लाइव के लिए एक स्क्रिप्ट भी तैयार की है, मगर उन्हें तो अपने फैंस से बिना स्क्रिप्ट के बात करना अच्छा लगता है। लाइव के दौरान फैंस ने उनसे कहा कि उन्होंने अपना वजन बहुत कम कर लिया है।

इसी दौरान एक फैन ने उनसे कहा कि वो बिग बॉस 13 के दिनों की तुलना में अब खूबसूरत लगती हैं। इस कमेंट पर शहनाज़ थोड़ा असहज हो गईं फिर उन्होंने जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि वो पहले ज्यादा खूबसूरत लगती थीं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के समय का उनका लुक उनका फेवरेट लुक है।

उन्होंने यह भी कहा कि अब वो पहले जैसा नहीं हो सकतीं क्योंकि इसके लिए उन्हें ढेर सारा खाना शुरू करना पड़ेगा। वो बोलीं, ‘मैं वही शहनाज़ बनकर हमेशा रह सकती हूं। मगर, फिर मुझे ज्यादा काम नहीं मिलेगा। इंडस्ट्री में पतली लड़कियां चलती हैं।’

शहनाज़ ने अपने डाइट के बारे में अपने फैंस को बताते हुए कहा, ‘मेरी टीम मुझसे हमेशा कहती रहती है कि मैं नमक और चीनी खाना बंद कर दूं। लेकिन ये सब बकवास है। हमें बस ये ध्यान देना चाहिए कि हम किस मात्रा में ये ले रहे हैं।’ उन्होंने बताया कि नाश्ते में चाय के साथ मूंग दाल लेतीं हैं और दोपहर में दाल चावल सब्जी खातीं हैं। रात को वो बस दूध पीती हैं।

 

इस दौरान शहनाज ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि किसी भी मुश्किल में उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा और सफलता के लिए सालों मेहनत की है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।