ताज़ा खबर
 

‘हां मुझसे गलती हुई’, दिव्यंका त्रिपाठी संग 7 साल लंबे रिलेशनशिप पर बोले थे शरद मल्होत्रा, बताया था – हमने साथ में बहुत खूबसूरत वक्त बिताया

शरद ने बताया था- ये उस वक्त की बात है जब मैं बहुत इमेच्योर था। हां मैंने गलती की थी। मैं एक इंसान हूं, सब गलतियां करते हैं। मुझे अहसास हुआ इस बात का कि मैंने गलती की..

Sharad Malhotra, Divyanka Tripathi, Sharad Malhotra, Sharad Divyanka 7-year long relationship,दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा (फोटसोर्स-दिव्यंका,शरद ऑफीशियल इंस्टा)

‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ टीवी शो की मेकिंग के दौरान दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा एक दूसरे के बेहद करीब आए थे। कई सालों तक साथ रिलेशन में भी रहे। लेकिन एक दिन दोनों ने एक दूसरे से अलग जाने का फैसला कर लिया। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यंका त्रिपाठी शादी के मूड में थीं। जबकि शरद मल्होत्रा के शादी के नाम से पसीने छूटने लगे थे। ऐसे में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दिव्यंका त्रिपाठी के करियर का ग्राफ इस बीच ऊपर उठा, उन्हें स्टार प्लस का शो ये है मोहब्बतें मिल गया था। इस शो के दौरान ही उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई थी। विवेक दहिया औऱ दिव्या में दोस्ती हुआ औऱ फिर प्यार। इसके बाद दोनों ने शादी रचाली।

इसके बाद शरद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उस वक्त वह काफी इमेच्योर थे जब उन्होंने दिव्यंका से रिश्ता तोड़ा था। शरद ने इस बात को भी कबूल किया था कि वह शादी के नाम से पैर पीछे खींच रहे थे। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शरद ने बताया था-मैं कहना चाहूंगा कि वह रिलेशनशप बहुत खूबसूरत था। लेकिन जब ये शादी शब्द आया तो मेरे पैर पीछे होने लगे।

शरद ने बताया था- ये उस वक्त की बात है जब मैं बहुत इमेच्योर था। हां मैंने गलती की थी। मैं एक इंसान हूं, सब गलतियां करते हैं। मुझे अहसास हुआ इस बात का कि मैंने गलती की। लेकिन अब मुझे दिल में किसी चीज का मलाल नहीं है। हम दोनों ही उस रिश्ते से उभर चुके हैं और वह बहुत खुश लगती हैं। मैं उन्हें अपनी बेस्ट विशेज देना चाहूंगा।

दिव्यंका और शरद 7 सालों तक रिलेशनशिप में रहे, उन्होंने बताया था कि- ‘उस वक्त मैं ‘कमिटमेंट फोबिक’ था। हम बहुत अच्छे से रहते थे, कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ते भी थे। लेकिन जिस फैमिली से मैं आता हूं, मैं जानता हूं कि एक रिलेशनशिप में लाइन कहां खींचनी है। आपका अच्छा वक्त चल रहा होता है, फिर आप चीजें एक्सपीरियंस करते हो और फिर आप रिएक्ट करते हो। मैं मानता हूं कि पास्ट में जितने फॉल्ट आए वो मेरी वजह से ज्य़ादातर रहे होंगे।

दिव्यंका से अलग होने पर शरद ने कहा था- ‘मुझे कई लोगों ने कहा कि मैं गलत था। लेकिन मुझे लगता है कि ये मेरी लाइफ है। किसी को भी मुझे जज करने का अधिकार नहीं है। क्योंकि जो जज कर रहे हैं वो उस सिचुएशन से नहीं गुजरे, मैं गुजरा।’

Next Stories
1 TMKOC के जेठालाल ऐसे बने ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ के मालिक, शो की वजह से चमक गई असली दुकानदार की भी किस्मत
2 ‘मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं बोलता..’ TMKOC के तारक मेहता ने भरी सभा में कही ये बात, बताई वजह; मिले ऐसे रिएक्शन
3 हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी कर रहीं टीवी पर वापसी, इस क्राइम सीरीज में आएंगी नजर
ये पढ़ा क्या?
X