ताज़ा खबर
 

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड भी रचाने जा रहे ब्याह, छप गए हैं शादी के कार्ड

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: शरद की होने वाली दुल्हन पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं, जिनका नाम है Ripci Bhatia। रिपोर्ट्स के मुताबिक Ripci और शरद 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia, Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding, tv actor sharad malhotra, sharad malhotra getting married, details and wedding card of divyanka tripathi ex bf, ex bf of divyanka tripathi, Sharad Malhotra and Ripci Bhatia, sharad malhotra and divyanka tripathi relationship, Sharad Malhotra and Ripci Bhatia, entertainment news, bollywood news, television newsशरद मल्होत्रा और रिपिक साथ में, दूसरी तरफ कपल की शादी का कार्ड

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: ‘ये हैं मोहब्तें’ से प्रसिद्धी पाने वालीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के घर भी शादी की शहनाई बजने वाली है। खबरें आ रही हैं कि शरद मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं। शरद की होने वाली दुल्हन पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं, जिनका नाम है Ripci Bhatia। रिपोर्ट्स के मुताबिक Ripci और शरद 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर शरद और Ripci की शादी के कार्ड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

ग्रीन कलर के शादी के कार्ड में सारी डिटेल्स लिखी दिखाई दे रही हैं। शादी का कौन सा प्रोग्राम कब होगा इस बारे में जानकारी दी गई है। शरद की शादी के कार्ड को देख कर उनके फैन्स बेहद खुश हैं। बता दें, शरद ने अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ही साल 2006 में जी टीवी के शो ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ से की थी। इस बीच दिव्यांका और शरद एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि 2013 में दिव्यांका और शरद का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के बारे में खुलकर बोलते नजर आए थे, लेकिन कभी एक दूसरे के लिए गलत बात नहीं की। इसके बाद शरद अब अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं।

शादी का कार्ड काफी रॉयल लुक वाला है। शादी के कार्ड के फ्रंट पेज कपल के नाम के पहले अक्षर से गोल्डन लोगो बना दिखाई दे रहा है।

कार्ड में जानकारी दी गई है कि 19 अप्रैल को शरद और रिप्स की सगाई होगी। साथ में कॉक्टेल और डिनर का अरेंजमेंट भी होगा।

रिंग एक्सचेंज सेरेमनी शाम 8.30 बजे होगी।

इसके बाद कपल की शादी 20 अप्रैल को मुंबई में होगी।

इसके बाद रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 3: करिश्मा ने ‘बेला’ के कारण छोड़ा शो, ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस बनेगी नई ‘नागिन’
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इसलिए दिशा वकानी नहीं आ रहीं वापस, पति ने मेकर्स के सामने रखी है शर्त!
3 Colonel Raj Kapoor: शाहरुख खान को TV की दुनिया में कराई थी एंट्री, Fauji डायरेक्टर ने दुनिया को कह दिया अलविदा
ये पढ़ा क्या?
X