ताज़ा खबर
 

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड भी रचाने जा रहे ब्याह, छप गए हैं शादी के कार्ड

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: शरद की होने वाली दुल्हन पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं, जिनका नाम है Ripci Bhatia। रिपोर्ट्स के मुताबिक Ripci और शरद 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शरद मल्होत्रा और रिपिक साथ में, दूसरी तरफ कपल की शादी का कार्ड

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia Wedding: ‘ये हैं मोहब्तें’ से प्रसिद्धी पाने वालीं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के घर भी शादी की शहनाई बजने वाली है। खबरें आ रही हैं कि शरद मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं। शरद की होने वाली दुल्हन पेशे से एक फैशन डिजायनर हैं, जिनका नाम है Ripci Bhatia। रिपोर्ट्स के मुताबिक Ripci और शरद 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर शरद और Ripci की शादी के कार्ड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

ग्रीन कलर के शादी के कार्ड में सारी डिटेल्स लिखी दिखाई दे रही हैं। शादी का कौन सा प्रोग्राम कब होगा इस बारे में जानकारी दी गई है। शरद की शादी के कार्ड को देख कर उनके फैन्स बेहद खुश हैं। बता दें, शरद ने अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ही साल 2006 में जी टीवी के शो ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ से की थी। इस बीच दिव्यांका और शरद एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि 2013 में दिव्यांका और शरद का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के बारे में खुलकर बोलते नजर आए थे, लेकिन कभी एक दूसरे के लिए गलत बात नहीं की। इसके बाद शरद अब अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं।

शादी का कार्ड काफी रॉयल लुक वाला है। शादी के कार्ड के फ्रंट पेज कपल के नाम के पहले अक्षर से गोल्डन लोगो बना दिखाई दे रहा है।

कार्ड में जानकारी दी गई है कि 19 अप्रैल को शरद और रिप्स की सगाई होगी। साथ में कॉक्टेल और डिनर का अरेंजमेंट भी होगा।

रिंग एक्सचेंज सेरेमनी शाम 8.30 बजे होगी।

इसके बाद कपल की शादी 20 अप्रैल को मुंबई में होगी।

इसके बाद रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App