ताज़ा खबर
 

शमा सिकंदर ने शेयर की हॉट फोटो, समुद्र किनारे लाल बिकिनी में कर रहीं योगा

एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। इस बार शमा के चर्चा में आने की वजह उनका बोल्ड अवतार है, जो उनकी फोटो में दिख रहा है। शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह योगा करती दिख रही हैं।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 13:43 pm
टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर। (Photo Source: Instagram)

अपने बोल्ड अवतार की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। इस बार शमा के चर्चा में आने की वजह उनका बोल्ड अवतार है, जो उनकी फोटो में दिख रहा है। शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह योगा करती नजर आ रही हैं। वह अपनी इसी योगा फोटो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। इस फोटो में वह लाल रंग की बिकिनी में योगा करती दिख रही हैं। उनकी यह योगा पोज वाली तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। शमा ने एक दिन पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी योगा फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘संसार में शांति प्राप्त की जा सकती है, जब हर एक व्यक्ति प्रेम की शक्ति प्रेम की शक्ति के रूप में बदलेगी। अब दिल की सुन’।

शमा इस फोटो में समुद्र किनारे पत्थर पर बैठी योगा करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग की बिकिनी पहनी है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। शमा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

शॉर्ट फिल्म से फिर धमाका करने की तैयारी में शमा सिकंदर, ‘सेक्सोहॉलिक’ के बोल्ड किरदार से बटोरी थीं सुर्खियां

बता दें शमा सिकंदर टीवी पर कई शो में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। वह बहुत जल्द अपने होम प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। उनकी वेब सीरीज का नाम अब दिल की सुन है। इसमें सात शॉर्ट फिल्में दिखाई जाएंगी। खास बात यह है कि यह शॉर्ट फिल्म खुद शमा की जिंदगी से प्रेरित है। शमा इससे पहले फिल्म ‘सेक्सो हॉलिक’ को लेकर चर्चा में रही थीं। इस फिल्म में वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App