ताज़ा खबर
 

टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ का एक साल पूरा, रुबिना दिलेक ने इंस्टाग्राम पर लिखी अपनी फीलिंग्स

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' ने एक साल का सफर पूरा कर लिया है। पिछले एक साल में इस शो ने देश-वेदेश में दर्शकों की अच्छी-खासी लोकप्रियता बटोरी है।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 6:34 PM
रुबिना ने कहा कि हम इस समय शादी करने की कोई तैयारी नहीं कर रहे हैं। फिलहाल हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लग रहा है। हम एक-दूसरे की कंपनी को इंज्वॉय कर रहे हैं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ ने एक साल का सफर पूरा कर लिया है। पिछले एक साल में इस शो ने देश-वेदेश में दर्शकों की अच्छी-खासी लोकप्रियता बटोरी है। शो की लीड एक्ट्रेस ‘रुबिना दिलेक’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करके अपने फैंस की शुक्रिया अदा किया। रुबिना ने लिखा, “शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की एक साल की जर्नी को यादगार बनाने के लिए आप सबका धन्यवाद।”

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रुबिना ने बताया था कि दर्शकों के द्वारा शो को पसंद किया जाना हम सबके लिए कॉम्प्लीमेंट है। रुबिना ने कहा, “पिछले काफी समय तक सास-बहू व लव स्टोरी वाले शो ही दर्शकों को पसंद आते थे। लेकिन हमारा शो इस तरह का नहीं है।” बता दें कि शो ‘शक्ति अस्तित्व के पहचान की’ में एक ट्रांसजेंडर की कहानी है। इसमें रुबीना ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं। यह शो समाज में ट्रांसजोडर्स के साथ हो रहे भेदभाव को खत्म करने की दिशा में पहल करता है।

इस इंटरब्यू में रुबिना से उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से उनकी शादी को लेकर भी सवाल पूछा गया। रुबिना ने कहा, “हम इस समय शादी करने की कोई तैयारी नहीं कर रहे हैं। फिलहाल हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लग रहा है। हम एक-दूसरे की कंपनी को इंज्वॉय कर रहे हैं। हम जर्नी में विश्वास करते हैं नाकि डेस्टिनेशन में।” रुबिना ने यह भी बताया कि उनके लिए उनके फैंस ही सबसे बड़े अवॉर्ड हैं। मेरे लिए मेरा हर एक फैन मायने रखता है। अवॉर्ड आपको खुश करते हैं मगर फैंस की सराहना उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। और मैं इस चीज के लिए लकी हूं कि मुझे दर्शकों का प्यार मिला है।

बता दें कि अपनी शुरुआत से ही यह शो टीआरपी चार्ट में टॉप 10 में रहा है। इसके अलावा कई हफ्ते तो यह नंबर एक की कुर्सी पर भी काबिज रहा। रुबीना इस शो में अपने किन्नर वाले रोल से काफी खुश हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनकी मां और परिवार के सदस्य इससे बेहद नाराज थे। रुबीना ने बताया था कि मेरी मां शो में मेरे रोल के बारे में नहीं जानती थी। मैंने भी इस ट्विस्ट के बारे में किसी को नहीं बताया था। ऐसे में जब शो का पहला एपिसोड ऑन एयर हुआ और मां ने देखा तो वह शॉक्ड रह गई थीं।

अपने गुस्साए ट्वीट के बारे में आखिर सुशांत ने क्या कहा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App