scorecardresearch

TMKOC में नए ‘तारक मेहता’ की एंट्री, शैलेश लोढ़ा ने किया व्यंग, यूजर्स बोले- सबकुछ बयां कर दिया…

शैलेश लोढ़ा इससे पहले भी इस तरह के पोस्ट कर चुके हैं, जिसे फैंस असित मोदी से जोड़कर देख रहे हैं।

TMKOC में नए ‘तारक मेहता’ की एंट्री, शैलेश लोढ़ा ने किया व्यंग, यूजर्स बोले- सबकुछ बयां कर दिया…
सचिन श्रॉफ और शैलेश लोढ़ा (फोटो सोर्स-इंस्टाग्रामiamshaileshlodha/sachinshroff1)

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शैलेश लोढ़ा की जगह एक्टर सचिन श्रॉफ तारक मेहता बनकर आ गए हैं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने सचिन श्रॉफ की शो में एंट्री को लेकर मीडिया से बातचीत की। असित मोदी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सचिन अपने किरदार को बखूबी निभाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने शैलेश लोढ़ा को भी नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी।

इसी बीच शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक व्यंग शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों का कहना है कि उन्होंने असित मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा,”मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो, यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो, परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की,इतनी बार अपना कहा बदलते हो। कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की, अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता, क्या कभी उसे टटोला था? वैसे एक सवाल ज़रूर है, आख़री बार तुमने सच कब बोला था?”

शैलेश की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें शो में लौटने के लिए कह रहे हैं। कुछ का कहना है कि उन्हें खुद का अपना तारक मेहता शो बना लेना चाहिए। वहीं किसी ने इसे असित मोदी पर तंज बताया है। यश शेरावत ने लिखा,”सर हमें पता है आपकी कविता का क्या मतलब है।” अंसुमन ने लिखा,”हर बार मुझे आपकी कविता पढ़कर ऐसा क्यों लगता है कि आप असित मोदी सर को बोल रहे हो।” वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि शैलेश लोढ़ा ने शो के प्रोड्यूसर के कारण शो छोड़ा है।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी कि शैलेश लोढ़ा शो छोड़ रहे हैं और उन्होंने शूट भी बंद कर दिया है। फिर कुछ दिनों पहले ही असित मोदी ने बताया कि शैलेश लोढ़ा अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि अब अगर उनका पेट भर गया है तो उन्हें लगता है कि हमने बहुत कुछ कर लिया अब और बहुत कुछ करना चाहिए, सिर्फ तारक मेहता तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए।”

असित मोदी के इस बयान के बाद भी शैलेश लोढ़ा ने एक पोस्ट किया था। जिसे लोगों ने असित मोदी से जोड़ा था। शैलेश ने इंस्टाग्राम पर लिखा था,”तेरे मेरे रिश्ते का यही एक हिसाब रहा, मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा।”

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट