ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में आज मनवीर से अंडे फुड़वाएंगे शाहरुख खान, देखते रहेंगे सलमान

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शाहरुख खान बिग बॉस के घर नजर आंएगे।

Author Published on: January 21, 2017 7:05 AM
बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शाहरुख।

पिछले कुछ सालों में संबंधों में उतार-चढ़ाव के बीच आज(शनिवार) रात को रईस बने शाहरुख खान सलमान खान के साथ एक मंच पर नजर आएंगे। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शाहरुख खान बिग बॉस के घर नजर आंएगे। शाहरुख बिग बॉस के घर से अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करेंगे। शो के दिखाए जा रहे ट्रेलर में नजर आ रहा है कि शाहरुख मनवीर को बानी के सामने अंडे फोड़ने का टास्क देंगे। इससे पहले बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक टीजर जारी करके शाहरुख को शो में आने की जानकारी दी थी। इस टीजर में सलमान शाहरुख का रईस का डायलॉग बोलने की कोशिश करते नज़र आते हैं।

बाद में बोलते हैं कि रईस का डायलॉग शाहरुख की जुबानी सुनना चाहिए और सुल्तान को तो बस दोस्ती निभानी आती है। इस बात पर शाहरुख कहते हैं कि हमारी दोस्ती तो जग जाहिर है। इसलिए बिग बॉस में रईस हाजिर है। बिग बॉस के ये सीजन अपने प्रतिभागियों के चलते काफी सूर्खियों में रहा है। घर से बाहर होने का बाद से स्वामी ओम ने जमकर सलमान खान के खिलाफ अलग अलग चैनलों पर बोला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी कही जा रही है कि सलमान इस बार के बिग बॉस होस्ट करने से इतने तंग आ गए है कि ये उनका बतौर होस्ट आखिरी बिग बॉस सीजन हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बिग बॉस: बानी के साथ जेल में बंद होने पर लोपा के निकले आंसू, मनु और मनवीर ने जमकर लिया बदला
2 बिग बॉस 10, 20 जनवरी फुल एपिसोड: मनु, मनवीर और लोपा टास्क जीत कर सीजन के पहले फाइनलिस्ट बने
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी को क्यों लौटाई उसकी ट्रॉफी