ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर के बाद सैफ अली खान भी कर रहे फ‍िर प‍िता बनने की तैयारी? करीना ने दिया यह जवाब

सैफ अली खान और करीना अपना दूसरा बच्चा प्लान कर रहे हैं? दरअसल. करीना अपने सेकेंड बेबी प्लान को लेकर बात करती नजर आई हैं। जी हां, एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में ट्रेड एनेलिस्ट कोमल नाहता के शो पर चिट चैट करती नजर आईं।

बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर, तैमूर के साथ सैफ-करीना (फोटोसोर्स: @shahid kapoor insta and @taimurfanpage)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की तरह सैफ अली खान और करीना भी अपना दूसरा बच्चा प्लान कर रहे हैं? दरअसल, करीना अपने सेकेंड बेबी प्लान को लेकर बात करती नजर आई हैं। जी हां, एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में ट्रेड एनेलिस्ट कोमल नाहता के शो पर चिट चैट करती नजर आईं। करीना कपूर से इस दौरान दूसरे बेबी को लेकर सवाल किया गया। ऐसे में करीना ने झट से कहा दो साल और..। इस दौरान करीना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं। जब करीना से ये सवाल किया गया तो अमृता ने भी अपना रिएक्शन दिया। इस सवाल पर अमृता ने कहा- मैंने इन्हें कहा है कि अगर करीना दोबारा प्रेग्नेंट होने का फैसला लेती हैं तो पहले मुझे बता दें, मैं देश छोड़ कर बाहर जाऊंगी।

इस दौरान करीना से बेटे तैमूर को लेकर भी सवाल किया गया। करीना बताती हैं कि वह तैमूर के साथ रहना और उसे पेंपर करना सबसे ज्यादा एंज्वॉय करती हैं। बता दें, दिसंबर में तैमूर का दूसरा जन्मदिन आने वाला है। तैमूर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। तैमूर की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं। इतना ही नहीं छोटी सी उम्र में ही तैमूर ने अपने कई सारे फैन फॉलोअर्स भी बना लिए हैं। सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तो तैमूर के फैनपेज तक बने हुए हैं।

आपको बताते चलें, हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी बेटे को जन्म दिया है। बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। इसके अलावा शाहिद और मीरा की मीशा भी हैं। जैन के जन्म के बाद शाहिद ने ट्विटर से एक पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी। साथ ही शाहिद ने ये भी बताया कि उन्होंने बेटे का नाम जैन रखा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App