ताज़ा खबर
 

जब मिथुन चक्रवर्ती के सामने लड़ पड़े थे कृष्णा-सुदेश लहरी, मजाक बताकर बाद में संभाली बात

टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की लड़ाई जग जाहिर है। इनकी लड़ाई की वजह का एक वीडियो यूट्यूब पर लीक हुआ था। जिसमें ये दोंनों मिथुन चक्रवर्ती के सामने ही लड़ते नजर आ रहे है...

जब एक शो के दौरान मिथुन के सामने भिड़े कृष्णा-सुदेश

कॉमेडी एक्टर कृष्णा अभिषेक आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। लोग उन्हें ना सिर्फ गोविंदा के भांजे के रूप में पहचानते हैं, बल्कि उन्होंने अपनी कला के दम पर छोटे पर्दे पर नाम कमाया है। टीवी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में उनकी और सुदेश लहरी की दोस्ती काफी कमाल थी। दोनों ने तकरीबन दस साल तक एक साथ काम किया। लेकिन आज दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। दोनों के रिश्ते में दरार की वजह उनके काम को माना जाता रहा है। लेकिन एक शो के दौरान उनके झगड़े का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

दरअसल सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक एक शो में साथ काम कर रहे थे। इस शो का हिस्सा बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी थे। दोनों की लड़ाई के लीक हुए इस वीडियो में सुदेश कृष्णा का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। वो उन्हें ‘कुत्ता’ कह देते हैं। इसके बाद बाद भी कृष्णा कुछ नहीं कहते लेकिन जैसे ही सुदेश उनकी पत्नी कश्मीराह को ‘काली बिल्ली’ बोलते हैं कृष्णा उन पर भड़क उठते हैं और दोनों में मिथुन के सामने ही कहा सुनी शुरु हो जाती है।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों के बीच, मामला खत्म कराने के लिए बाकी को-एक्टर्स भी बीच-बचाव करने आते हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे पर छींटाकशी करना बंद नहीं करते। जिसके बाद खुद मिथुन दोनों को शांत होने को कहते हैं। कृष्णा मिथुन से कहते हैं कि ये हमेशा मेरे परिवार का मजाक उड़ाता है। एक दिन पहले भी शो में बोल रहा था कि गोविंदा के पास काम नहीं है, आज मेरी पत्नी का मजाक उड़ा रहा है। मैं आपका(मिथुन) का लिहाज कर रहा हूं वरना अबतक सही कर देता।

इसके बाद सुदेश लहरी भी कहते हैं, तुम भी मुझे बहुत उल्टा-सीधा बोलते हो, तुम तो मुझे शो में जोर-जोर से थप्पड़ तक मारते हो। इसके बाद मामला ज्यादा गंभीर होता देख कृष्णा और सुदेश हंस पड़ते हैं और मिथुन से कहते हैं, दादा आप तो डर गए। इस पर मिथुन कहते हैं मुझे पता था। बता दें उस लड़ाई के वीडियो में कितनी सच्चाई थी ये तो नहीं कहा जा सकता। फिलहान इन दोनों ही कलाकार की लंबे समय तक साथ काम करने के बाद अब बोल चाल पूरी तरह बंद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आर्थिक तंगी से गुजर रहीं नागिन-4 की एक्ट्रेस, बोलीं- शूटिंग बंद होने से EMI चुकाने तक के पैसे नहीं
2 काम्या पंजाबी के पति पर लगा पानी बर्बाद करने का आरोप, ट्रोल्स पड़ गए एक्ट्रेस के पीछे
3 Mahabharat 11th May Episode online Updates: कर्ण की मौत के गम में डूबा दुर्योधन, मां के आर्शीवाद से वज्र का हुआ धृतराष्ट्र पुत्र का शरीर
IPL 2020 LIVE
X