ताज़ा खबर
 

‘तारीफां’ पर टीवी एक्ट्रेस अविका गौर का डांस वायरल, खतरों के खिलाड़ी में दिखाने वाली हैं जलवे

अविका के साथ दो और लोग हैं जो इस डांस वीडियो में उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं। अविका ने वीडियो में ब्लैक कलर की फ्री साइज टीशर्ट पहनी हुई है। वहीं उन्होंने टाइट्स पहने हुए हैं। अविका इस अंदाज में काफी कूल लग रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर

टेलीविजन पर शो ‘बालिक वधू’ में सबसे छोटी बहु बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली अविका गौर एक बार फिर से अपने फैन्स के दिल पर छाई हुई हैं। इस बार एक्ट्रेस अविका का एक अलग ही अंदाज सामने आया है। अभी तक एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती थीं। छोटी सी उम्र से ही छोटे पर्दे पर एक्टिंग की शुरुआत करने वाली अविका इस बार कैमरा के आगे गजब के मूव्स के साथ स्टाइलिश डांस करती नजर आ रही हैं। इन दिनों करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ खूब चर्चा में हैं। वहीं फिल्म का गाना ‘तरीफां’ भी यूथ्स में काफी पॉपुलर हो चला है। ऐसे में एक्ट्रेस अविका ‘वीरे दी वेडिंग’ के इस गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

अविका के साथ दो और लोग हैं जो इस डांस वीडियो में उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं। अविका ने वीडियो में ब्लैक कलर की फ्री साइज टीशर्ट पहनी हुई है। वहीं उन्होंने टाइट्स पहने हुए हैं। अविका इस अंदाज में काफी कूल लग रही हैं। अविका गाने ‘तरीफां’ में झूम-झूम कर डांस करती दिख रही हैं। अविका ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं- ‘शुक्रिया आदिल खान और जूही सोलंकी इस खूबसूरत कोरियोग्राफी के लिए। काश के मैं इसे एक घंटे से ज्यादा रिहर्स कर पाती। मैं और भी गलतियां दूर करना चाहूंगी।’

बता दें, एक्ट्रेस अविका ‘ससुराल सिमर का’ में लंबे समय के बाद वापस आईं। इस दौरान अविका के चाहने वालों ने उन्हें एक अलग अंदाज में देखा। ज्ञात हो अविका ने शो बालिका वधु से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद अविका गायब हो गईं। लंबे समय के बाद अविका ने टीवी शो ससुराल सिमर का से वापसी की। इस में वह एक युवती का किरदार निभाती नजर आईं। शो में एक्ट्रेस सिमर की छोटी बहन रोली का किरदार निभाती दिखीं। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस ‘लाडो 2’ में अनुष्का की भूमिका में दिखाई दीं।
https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App