ताज़ा खबर
 

गले में मेडल और हाथ में सर्टिफिकेट लिया हुआ यह बच्चा आज है टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा, जानें कौन है यह

टीवी सीरियल 'सरस्वतीचंद' में मुख्य किरदार निभाने वाले टीवी जगत के मशहूर स्टार गौतम रोडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपने हाथ में एक सर्टिफिकेट लिए हुए हैं और उनके गले में एक मेडल लटक रहा है।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 1:04 PM
गौतम फिलहाल बॉलीवुड फिल्म ‘अक्सर 2’ में काम कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड एक्टर अभिनव कोहली और ज़रीन खान लीड रोल में हैं।

टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद’ में मुख्य किरदार निभाने वाले टीवी जगत के मशहूर स्टार गौतम रोडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपने हाथ में एक सर्टिफिकेट लिए हुए हैं और उनके गले में एक मेडल लटक रहा है। गौतम हाथ में सर्टिफिकेट और गले में मेडल लेकर फोटो खिंचवाने के लिए पोज़ दे रहे हैं जो उन्हें स्कूल के स्पोर्ट्स डे पर 100 मीटर की रेस जीतने पर मिला है। उन्होंनें दिल्ली के धौला कुआं के आर्मी स्कूल से पढ़ाई की है। यह तस्वीर तब की है जब गौतम 5वीं कक्षा के विद्यार्थी थे।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि स्पोर्ट्स डे पर 5वीं कक्षा में 100 मीटर रेस जीतनें के बाद आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल से सम्मानित होते हुए। उन्होंने आगे स्पोर्टस कैप्टन और स्कूल डेज़ का हैशटैग भी लगाया है। गौतम इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। टीवी शोज़ में उनके स्टंट्स और शानदार एक्शन के मुरीद उनके फैंस इस फोटो को देखकर जान पाए कि गौतम बचपन से ही एथलीट रहे हैं। गौतम में धारावाहिक ‘सरस्वतीचंद’ में अभिनय से काफी तारीफें बटोरी थीं। उसके बाद वो टीवी सीरियल ‘महाकुंभ- एक रहस्य एक कहानी’ में नजर आए।

गौतम फिलहाल बॉलीवुड फिल्म ‘अक्सर 2’ में काम कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड एक्टर अभिनव कोहली और ज़रीन खान लीड रोल में हैं। बहुत जल्द ही वो एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आएंगे जिसमें उन्होंने दोहरा किरदार निभाया हुआ है। इस शॉर्ट फिल्म में जहां वह पहली भूमिका में भगत सिंह के रुप में दिखाई देंगे वहीं उनकी दूसरी भूमिका एक पंजाबी लड़के की होगी।

1995 में ‘राजा’ नाम के एक टीवी शो से करियर की शुरुआत करने वाले गौतम हाल ही में एक टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में भी नजर आए थे। गौतम ने बताया- फिल्मों में पैसा नहीं है, जब तक की आप एक विशेष खांचे में नहीं आ जाते। टीवी की ए लिस्ट में आने वालों के लिए यह मुश्किल है जो कि टीवी इंडस्ट्री में अच्छा पैसा कमाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App