ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: मनु पर भड़के सलमान खान, बोले आपके अंदर आ रहा है जनानापन

सलमान ने मनु को डाट लगाते हुए यहां तक कह दिया कि वो इधर की बात उधर करते हैं।

Author January 15, 2017 7:21 AM
मनु पंजाबी

बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान के निशाने पर मनु पंजाबी आ गए। सलमान ने मनु को डाट लगाते हुए यहां तक कह दिया कि वो इधर की बात उधर करते हैं। इसके जवाब में मनु ने कहा कि वो अपनी राय रखना है। इस बात पर बोलते हुए सलमान खान ने कहा कि आपके अंदर जनानापन आ रहा है। सलमान का इशारा चुगली करने को लेकर था लेकिन उनका ये कमेंट आधी आबादी को शायद पसंद ना आए।

इसके अलावा इस हफ्ते नॉमिनेट हुई चारों लड़कियों में से शनिवार को नितिभा बाहर हो गई। कंटेस्टेंट मोना और नीतिभा के लिए सभी नीतिभा को डिजर्विंग कंटेस्टेंट कहते हैं। लेकिन ट्विस्ट के तहत नीतिभा घर से इविक्ट होती हैं और मोना सेफ हो जाती हैं। बाद में मोना और मनवीर के बीच लड़ाई हो जाती है क्योंकि मोना के अनुसार मनवीर ने सलमान के सामने कुछ और कहा था और बाद में वे कुछ और कह रहे थे। नितिभा के बाहर होने से मनवीर थोड़े उदास नज़र आए। इसके बाद  शो के इस सीजन में लाईव वोटिंग होती है। बिग बॉस शो के कॉमनर्स की तारीफ करते हैं कि उन्होंने भी घर पर सेलिब्रिटी की तरह बिहेव किया है। वे बताते हैं कि दर्शकों की राय जानने का मौका किसी एक सदस्य को ही मिलेगा और उस एक सदस्य का नाम घरवालों को खुद डिसाईड करना होता है। उन्हें ये भी चुनना होता है कि इस घर पर दो कौन हैं जो शो के विनर हो सकते हैं। मनु यहां खुद को औऱ बानी को विनर मानते हैं। लोपा, रोहन और खुद को विनर कहती हैं।

मनवीर यहां खुद और मनु का नाम लेते हैं। बानी, मनवीर और खुद को कहती हैं। रोहन भी लोपा और खुद को कहते हैं। मोना यहां मनु और खुद का नाम लेती हैं। इस प्रकार घरवालों के अनुसार टॉप 2 फाईनलिस्ट में से एक मनु होते हैं। शो पर मनु की अब तक की जर्नी दिखाई जाती है। मनु को यहां अपने बारे में ओपिनियन देना होता है क्योंकि इसी के आधार पर दर्शकों को वोटिंग करना है। लाईव पोल में दर्शक अपना फैसला बताते हैं।

बिग बॉस 10, 10 जनवरी 2016: मनु, मनवीर ने चालाकी से किया टिकट टू फिनाले टास्क में क्वालिफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App