ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: सलमान खान ने सुरभि और रोहित को दे डाली हद में रहने की चेतावनी, देखें वीडियो

सलमान रोहित से पूछते हैं कि दूसरों को भड़काने के अलावा आपके पास और कोई दूसरा टैलेंट क्या है? आप श्रीसंत पर फुटेज लेने का आरोप लगाते हो तो आप मुझे बताओ कि आप कौन से टाइप का फुटेज ले रहे हो?

सलमान खान, सुरभि और रोहित से बेहद खफा नज़र आए। सोर्स ; इंस्टाग्राम

बिग बॉस  में आज रात से कुछ ऐसा होने वाला है जो इस सीजन में पहली बार होगा। सलमान खान इस हफ्ते से शुक्रवार से ही बिग बॉस के मंच पर घरवालो से मुलाकात करेंगे। इससे पहले सलमान शनिवार और रविवार को बिग बॉस के मंच पर आते थे। आज रात सलमान खान सुरभि राणा और रोहित सुचांती की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। इस शो का एक प्रोमो कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर जारी हुआ है। इस वीडियो में सलमान खान सुरभि और रोहित को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

श्रीसंत पर किये गये सुरभि और रोहित के वार का जिक्र करते हुए सलमान सुरभि से कहते हैं कि ‘आपको दूसरों की गलती आसानी से दिखती है। लेकिन जो आपका बर्ताव हम सब देख रहे हैं उसका क्या? क्या आपको लगता है कि ये सब करके आप इस शो को जीत सकती हो? वहीं सलमान रोहित से पूछते हैं कि दूसरों को भड़काने के अलावा आपके पास और कोई दूसरा टैलेंट क्या है? आप श्रीसंत पर फुटेज लेने का आरोप लगाते हो तो आप मुझे बताओ कि आप कौन से टाइप का फुटेज ले रहे हो? आपको जरा भी अधिकार नहीं है किसी को भी नीचा दिखाने का।’

 

View this post on Instagram

 

Maza a gya #rohitsuchanti deserves this @imrohitsuchanti

A post shared by HINA and DIPIKA (@realhiinakhann) on

गौरतलब है कि रोहित और सुरभि बिग बॉस के घर में लगातार श्रीसंत को उकसा रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर के लिए हर तरह की अभद्र बातें कर रहे हैं। इस वजह से श्रीसंत कई बार गुस्से में रिएक्ट कर देते हैं और गलत बातें कह जाते हैं। इस शो में रोहित ने लगातार उनके क्रिकेट को लेकर मज़ाक बनाया है जबकि सुरभि, हरभजन सिंह के साथ हुए श्रीसंत के थप्पड़ कांड को लेकर भी कई बार टिप्पणियां करती देखी जा सकती हैं। सलमान खान आज दोनों के उकसाने की हरकत को लेकर उन्हें जमकर सुनाएंगे।

गौरतलब है कि श्रीसंत की मदद से सुरभि राणा एक बार फिर घर की कप्तान बन गई हैं  लेकिन सुरभि राणा ने कप्तान बनते ही श्रीसंत को सबसे पहले निशाने पर लिया। सुरभि ने श्रीसंत, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी को काल कोठरी की सजा दी थी। सलमान खान इसे लेकर भी सुरभि राणा को निशाना बनाएंगे क्योंकि सुरभि राणा अभी तक विक्टिम यानि सहानुभूति कार्ड खेल रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App