ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 12 के लिए सलमान खान ने लिया कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नाम, जानिए क्या है मामला

सलमान से जब पूछा गया कि पावर कपल के तौर पर आप किसे देखते हैं तो उन्होंने अपने दोस्त शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम लिया, वही फेवरेट बिग बॉस जोड़ी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने संजय दत्त और अपना नाम लिया। गौरतलब है कि सलमान और संजय ने बिग बॉस का सीजन 5 होस्ट किया था। सलमान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारी जोड़ी को कोई मैच कर सकता है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

रेस 3 की सफलता के बाद सलमान अपने नए प्रोजेक्ट्स में जुट गए हैं। वे अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में बिज़ी हैं साथ ही वे बिग बॉस सीज़न 12 की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इस बीच कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने बिग बॉस 12 का एक ट्रेलर जारी किया है जिसमें बिग बॉस प्रोमोज़ की मेकिंग को देखा जा सकता है। इस वीडियो में सलमान कहीं-कहीं अपने डायलॉग्स भूलते दिखाई देते हैं तो कई जगह एकदम सफाई के साथ अपने डायलॉग्स को बोलते हुए दिखाई देते हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो में सलमान एक रैपिड फायर राउंड खेलते हुए नज़र आए।

सलमान खान सवाल पूछे जाने से पहले ही जानते थे कि वे इस राउंड को हार जाएंगे। दरअसल सलमान कॉफी विद करण में पहले ही कह चुके हैं कि वे रैपिड फायर राउंड के खास फैन नहीं है क्योंकि वो इस राउंड में हमेशा हार जाते हैं। सलमान से पूछा गया कि आपके मुताबिक सबसे फनी जोड़ी कौन सी है ? तो सलमान ने जवाब दिया था – कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी। जाहिर है ये सुनने के बाद दोनों ही हास्य कलाकार काफी खुश होंगे।

इसके बाद सलमान से जब पूछा गया कि पावर कपल के तौर पर वे किसे देखते हैं तो उन्होंने अपने दोस्त शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम लिया, वही फेवरेट बिग बॉस जोड़ी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने संजय दत्त और अपना नाम लिया। गौरतलब है कि सलमान और संजय ने बिग बॉस का सीजन 5 होस्ट किया था। सलमान ने कहा कि ‘मुझे नहीं लगता कि हमारी जोड़ी को कोई मैच कर सकता है।’ फेवरेट बॉलीवुड जोड़ी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने फिल्म शोले के जय-वीरू का नाम लिया। गौरतलब है कि इस फिल्म को फरहान अख्तर के पिता के साथ मिलकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने लिखा था।  बिग बॉस सीज़न 12 में 21 प्रतियोगी शामिल होंगे और इनमें 12 लोग तो जोड़िय़ों के तौर पर होंगी। ये शो 16 सितंबर को कलर्स टीवी पर शुरू होने जा रहा है। इस शो के दो प्रोमो पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान इस शो के पहले प्रोमो में प्रोफेसर की भूमिका में दिख रहे हैं वहीं वे अगले प्रोमो में नैरेटर के तौर पर नज़र आ रहे हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App