ताज़ा खबर
 

सलमान ने स्वामी ओम पर मारा ताना, कहा- इनके लिए सब तालिया बजाएं, ये महिला को पीटे थे

सलमान खान स्वामी ओम की कहीं गई कुछ बातों को दोहराते हुए उनका मजाक उड़ाने लगे।

Author November 21, 2016 7:02 AM
ओम स्वामी सलमान खान के साथ।

बिग बॉस 10 में सलमान खान का स्वामी ओम पर गुस्सा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर सलमान खान ने स्वामी ओम का जमकर मजाक उड़ाया। बिग बॉस 10 में रविवार को आलिया भट्ट बतौर गेस्ट पहुंची। आलिया और सलमान ने स्टेज पर खड़े हो कर कई तरह की क्विज खेले। इसी में एक जगह स्वामी ओम की फोटो निकल गई। बस फिर क्या था सलमान खान स्वामी ओम पर कहीं गई कुछ बातों को दोहराते हुए उनका मजाक उड़ाने लगे। सलमान खान ने कहा कि मैं ( स्वामी ओम) आपको हीरोइन बना दूंगा, मिस वर्ल्ड बना दूंगा, आपको वश में कर लूंगा। इससे पहले स्वामी ओम से बात करते हुए सलमान खान ने ताना मारते हुए कहा था कि इनके लिए तालियां बजाएं, ये महिला को पीटे थे। दरहसल कुछ समय पहले एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान स्वामी ओम की एक महिला से हाथापाई हो गई थी। उसी बात को दोहराते हुए सलमान ने ये बात कही। सलमान स्वामी ओम से खासे नाराज हैं। इस की मुख्य वजह है स्वामी ओम की घर की महिला सदस्यों के लोकर कहीं भद्दी बातें।

इससे पहले शनिवार को सलमान ने स्वामी ओम से कहा कि लड़कियों के लेकर उनके कमेंट इतने घटिया स्तर के होते हैं कि वो टीवी पर नहीं दिखाए जा सकते। क्योंकि इन लड़कियों के दोस्त और परिवार के सदस्य भी बिग बॉस देख रहे होते हैं। सलमान ने स्वामी ओम से कहा कि उन्हें कोई हक नहीं है कि वो किसी के कपड़ो पर कमेंट करें। इसके बाद सलमान ने कहा कि मर्दों को लड़कियों के कपड़े पहने को लेकर अपने विचार बदलने चाहिए। इसके बाद सलमान खान ने घर के दूसरे सदस्यों से कहा कि लोपा अकेली हैं जो स्वामी ओम के ऐसे भद्दे कमेंट के खिलाफ बोलती नजर आई। बाकी दूसरे लोग स्वामी ओम के इन भद्दे कमेंट के खिलाफ क्यों नहीं बोले। जब स्वामी ओम से टास्क के दौरान उनके खराब खेल को लेकर सवाल जवाब किए गए। स्वामी ओम ने अपने खराब परफोर्मेंस के लिए मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को जिम्मेदार माना। उन्होंने कहा कि वो मनवीर और मनु को सबक सिखाने के लिए जानबूझ कर टास्क में खराब खेले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App