Salman Khan Reveals Why He Is Living in Bandra Flat since Childhood when He can Afford a Bungalow - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने बताया कि वह कभी नहीं छोड़ेंगे अपना बांद्रा वाला फ्लैट, जानिए क्यों?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में जीटीवी के चर्चित रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में पहुंचे तो ध्रुन नाम के एक नन्हें कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है कि सलमान शुरू से एक फ्लैट में रह रहे हैं?

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 6:37 PM
सुल्तान फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में जीटीवी के चर्चित रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में पहुंचे तो ध्रुन नाम के एक नन्हें कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है कि सलमान शुरू से एक फ्लैट में रह रहे हैं, जबकि वह बड़ी आसानी से कोई बंगला खरीद सकते हैं। इस पर सलमान ने कहा- मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में बांद्रा के अपने फ्लैट में रहना पसंद करता हूं क्योंकि वहां मेरे ठीक ऊपर मेरे माता-पिता रहते हैं। जब मैं बहुत छोटा था तब भी मैं वही लेफ्ट या राइट टर्न लिया करता था, मेरे पास बस यही दो रास्ते हुआ करते थे। सलमान ने कहा- मेरे लिए वह पूरी इमारत किसी परिवार की तरह है। जब हम छोटे थे, तब सारे बच्चे नीचे गार्डन में साथ खेला करते थे और कई बार वहीं पर सो जाया करते थे। उस वक्त हमारे लिए कोई अलग घर नहीं होते थे, हम सभी घरों को अपने घरों की ही तरह समझा करते थे, हम किसी के भी घर में जाकर खाना खा लिया करते थे। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं क्योंकि उस घर से जुड़ी हमारे पास अनगिनत यादें हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में उनके भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका में हैं और वह भी इस एपिसोड में सलमान के साथ नजर आएंगे। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कहानी भारत चीन के युद्ध से शुरू होती है। लक्ष्मण (सलमान खान) और भरत (सोहेल खान) सगे भाई होते हैं। दोनों बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहते हैं। इस बीच भारत और चीन के बीच युद्ध छिड़ जाने की वजह से दोनों भाई देशभक्ति से ओतप्रोत हो आर्मी में भर्ती होने जाते हैं। लेकिन इंडियन आर्मी में सिर्फ भरत का ही सेलेक्शन हो पाता है। फिल्म मोड़ तब आता है जब युद्ध में भरत गुम हो जाता है। गांव वालों को लगता है कि लड़ाई में भरत की मौत हो जाती है। लेकिन लक्ष्मण ये यकीन नहीं कर पाता है।

इस फिल्म में आप ओमपुरी का दमदार अभिनय एक बार फिर देखेंगे। जिस गांव में लक्ष्मण भरत रहते हैं उसी गांव में ओमपुरी भी रहते हैं। ओमपुरी लक्ष्मण यानी सलमान खान से पूछते हैं कि क्या तुम्हें लगता है कि भरत जिंदा है। लक्ष्मण हां में इस सवाल का जवाब देता है। इसके बाद ओमपुरी लक्ष्मण को प्रेरित करते हैं कि वो जाकर भरत को खोजे। लक्ष्मण अपने भाई की यादों को संजोये निकल पड़ता है अपने मंजिल पर। इस मंजिल पर लक्ष्मण को अपने भाई भरत की तलाश है। ट्रेलर कई सवालों को छोड़ जाता है क्या लक्ष्मण अपने भाई को खोज पाएगा ? क्या लक्ष्मण भरत को खोजने चीन जाएगा। इस फिल्म में चीन की हीरोइन झू झू लीड रोल में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App