ताज़ा खबर
 

अर्शी को ‘पुणे-गोवा’ केस की याद दिलाने पर सलमान ने लगाई प्रियांक और सपना को फटकार

प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान पर किया पर्सनल अटैक तो भाईजान ने लगाई जमकर क्लास। जिसकी वजह से रोने लगे शर्मा।

निजी हमले करने की वजह से सलमान खान ने प्रियांक शर्मा की लगाई क्लास।

परसों रात के एपिसोड में सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच लड़ाई देखने को मिली थी। जिसके बीच में आकर प्रियांक ने सपना से कहा कि वो अर्शी से कहें कि मुझे उनके पुणे-गोवा केस के बारे में सब पता है। जब सपना ने अर्शी से यह बात कहीं तो बिग बॉस के घर की मजबूत दावेदारों में से एक अर्शी फूट-फूटकर रोने लगीं। यह पहली बार था जब अर्शी को इस तरह रोते हुए देखा गया।

कल वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रियांक की गंद फैलाने की वजह से क्लास लगाई। प्रियांक को पहले शो से आकाश ददलानी के साथ हाथापाई करने की वजह से बाहर निकाला गया था। इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए उन्हें दोबारा वापस लाया गया है। सलमान ने शर्मा से कहा कि प्रियांक आपने आकर इस घर के अंदर और गंदगी फैलाई है। मैं पिछले चार हफ्तों से चुप हूं। ना कोई किसी की मां, भाई और बहन पर जाएगा। कोई किसी पर पर्सनल अटैक्स नहीं करेगा। अगर कोई किसी की निजी जिंदगी में घुसा तो मैं कसम खाता हूं कि उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।

सलमान ने प्रियांक से यह भी कहा कि आपसे वापस आकर बिग बॉस ने कहा था कि आप बाहर की बातें नहीं कर सकते। इसपर शर्मा ने गलती मानते हुए कहा कि मैंने ये गलती की है सर। इसके बाद गुस्से में सलमान ने कहा कि आपको क्या लगता है ये गंद फैलाकर आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। आप बाहर रहकर यही खोद और खुरच रहे थे। सलमान ने सपना को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी काफी खरी-खोटी सुनाई।

सलमान की फटकार सुनने के बाद प्रियांक शर्मा रोने लगे। उन्होंने अपनी सफाई देने की कोशिश करते हुए कहा कि मैंने बात नहीं बताई है लेकिन भाईजान उनकी कोई बात सुनने के मूड में बिलकुल नहीं थे। इसके बाद हिना खान और लव त्यागी उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App