ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में सुनाई गई टीवी स्टूडियो में स्वामी ओम की पिटाई की खबर, सलमान खान बोले- ऐसी हरकत करेगा तो पिटेगा ही

फिनाले के दौरान भी सलमान खान प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम पर कमेंट करते नजर आए।

बिग बॉस फाइनल में सलमान खान।

बिग बॉस 10 के फिनाले में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को जगह नहीं दी गई। इन दोनों से शो के होस्ट सलमान खान काफी नाराज हैं। फिनाले के दौरान भी सलमान खान प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम पर कमेंट करते नजर आए। शो के बीच चारों फाइनलिस्टों को तीन महीनें में बाहर हुई तमाम बड़ी खबरों की जानकारी दी गई। पत्रकार दिवांग जो बिग बॉस से शुरू से जुड़े हुए हैं। उन्होंने तीन महीनों की बड़ी खबरों से घर के अंदर के चारों सदस्यों को रूबरू कराया। दिवांग ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने 500 और 100 रुपए के नोट पर रोक लगा दी है। इसके बाद वो बताते है कि डोनाल्ड ट्रंप हिलेरी क्लिंटन को हराकर अमेरिका के राष्ट्रपति बन चुके हैं। इन खबरों के अंत में वो बताते हैं कि स्वामी ओम के साथ एक टीवी चैनल पर हाथापाई हुई है। उनक पर लात घुसे बजाए गए हैं। इस बात पर घर के सभी सदस्यों खुश हो जाते हैं। वहीं होस्ट सलमान खान कहते हैं कि ऐसी हरकत करेगा तो पिटेगा ही। यहां घर के अंदर आप लोगों ने कितने अच्छे से उसे झेलते थे बाहर लोग थोड़ी इतना झेल पाएंगे।

दरअसल स्वामी ओम ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कई न्यूज चैनल के इंटरव्यू दिए। इन न्यूज चैनल पर स्वामी ओम ने इंटरव्यू के दौरान कई तरह की नौटंकी की। News World India को एक इंटरव्यू में एंकर के साथ स्वामी ओम ने बेहद ओछी हरकत कर डाली। जैसे की एंकर ने अपने शो में स्वामी ओम से गर्ल्स के छोटे कपड़ों और पेशाब फेकने जैसे मुद्दों के बारे में उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो बाबा ने पूरा फिर बिग बॉस हाउस के अंदर वाला ड्रामा शुरू कर दिया। ओमजी ने न्यूज रूम स्टूडियो में बैठे एंकर नरेश सोनी पर ग्लास में रखा पानी फेक दिया। उनकी हरकतों के कारण शो पर हंगामा खड़ा हो गया और उन्हें शो से बाहर निकाला गया है।

 

 

बिग बॉस जीतने पर मनवीर गुर्जर बोले- ''मैं ईमानदार था, इसलिए जीता''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App